खेत में गड़ा मिला महिला का शव, भाई का आरोप ससुरालवालों ने की हत्या

खेत में मिली महिला की लाश

मुंगेर में सोमवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब स्थानीय लोगों को खेत में गड़ी एक महिला की लाश मिली.

  • Share this:
    मुंगेर में सोमवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब स्थानीय लोगों को खेत में गड़ी एक महिला की लाश मिली. जानकरी मिलते ही पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्तपताल भेज दिया.

    शव की शिनाख्त मृतक महिला के परिजनों ने कपड़े एवं शरीर पर जख्म के निशान से की. वहीं इस मामले में मृतका के पति सिंटू चौधरी को पुलिस गिरफ्तार कर पूछ-ताछ कर रही है.

    दरअसल ये पूरा मामला धरहरा थाना क्षेत्र का है. जहां इटवा गांव निवासी रघुनंदन चौधरी ने अपनी बेटी प्रतिमा कुमारी की शादी दस साल पहले अदलपुर निवासी वासुदेव चौधरी के बेटे सिंटू चौधरी से की  थी.

    शादी के ही बाद दोनों परिवारों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. वहीं मृतक महिला 28 सितंबर से अपने ससुराल से गायब थी.

    मृतका के भाई मनोज चौधरी ने बताया कि ससुराल वालों ने जानकरी दी कि आपकी बहन 28 सितंबर से बिना किसी को बताए घर से लापता है. इसी सूचना के बाद हम लोगों ने अपनी बहन की खोजबीन शरू कर दी.

    भाई ने ये भी बताया कि ससुराल वाले मेरी बहन को बदचलन बताकर हमेशा मारपीट करते थे. मृतिका के भाई  के बयान पर पति सिंटू चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और सास सुगिया देवी एवं ससुर भासुदेव चौधरी के गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.