मुंगेर: पुलिस जवान ने मांगा तलाक तो साले ने बहनोई को मारी गोली

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

घायल जवान ने बताया कि उसकी शादी निहाल खां की पुत्री चांदनी परवीन से हुई थी. लेकिन पति-पत्नी के बीच रिश्ते खराब चल रहे थे.

  • Share this:
बिहार में अपराध रोकने के सीएम नीतीश कुमार के सख्त आदेश के बावजूद बदमाश बेखौफ हैं. एक के बाद लगातार हो रहे वारदातों का क्रम बना हुआ है. इसी क्रम में मुंगेर में अब एक पुलिसवाला ही अपराधियों के निशाने पर आ गया. बेगूसराय जेल में पदस्थापित बीएमपी के जवान को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दी. गोली दाहिने हाथ में लगी इसलिए उसकी जान बच गई है. हालांकि उसका इलाज अब भी जारी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि घायल जवान शहबाज आलम ईद मनाने के लिए आया था अपने घर मुंगेर आया था. शनिवार की सुबह वह ड्यूटी ज्वाइन करने जा ही रहा था कि तभी घर  से निकलने के क्रम में बाइक तीन लोग वहां पहुंचे. बाइक पर बैठे उसके छोटे साले अरशद खान ने गोली चला दी और उसके दाएं हाथ में जा लगी. घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-  बालू लदे ट्रक के पीछे घुस गई कार, तीन युवक की मौत



घायल जवान ने बताया कि 2015 में उसकी शादी साहजूबे मोहल्ला निवासी निहाल खां की पुत्री चांदनी परवीन से हुई थी. लेकिन पति-पत्नी के बीच  रिश्ते खराब चल रहे थे.
इसी को लेकर पत्नी चांदनी परवीन से तलाक को लेकर विवाद चल रहा है और  सुसराल वाले  20 लाख रुपए की मांग कर रहे थे. इसी विवाद में उन्हें गोली मारी गई.

बहरहाल कोतवाली थाना क्षेत्र के गुलजार पोखर में घटी इस घटना के बारे में घायल जवान के फर्द बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस आगे की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें-
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज