शराब के नशे में बीच बाजार पिस्टल लहरा था बिहार पुलिस का जवान, लोगों ने धर दबोचा

इस मामले को लेकर डीएसपी मुख्यालय मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने कहा कि अभ्यानंद सिंह बेगूसराय जिला बल का जवान है तथा विशेष प्रतिनियुक्ति तहत डीआईजी कार्यालय में पदस्थापित है.

News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 4:58 PM IST
शराब के नशे में बीच बाजार पिस्टल लहरा था बिहार पुलिस का जवान, लोगों ने धर दबोचा
गिरफ्तार किया गया जवान
News18 Bihar
Updated: February 13, 2019, 4:58 PM IST
आमतौर पर नशे में झूम रहे लोगों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के मामले सामने आते हैं लेकिन बुधवार को बिहार से एक ऐसा मामला सामने आया जहां नशे में हंगामा करने वाला शख्स पुलिसकर्मी था और उसे दबोचने वाले आम लोग.

बिहार में शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने का ये मामला मुंगेर से जुड़ा है जहां शराब के नशे में पिस्टल लहरा रहे बिहार पुलिस के एक जवान को लोगों की शिकायत के बाद कोतवाली थाना ने किया. सदर अस्तपताल में जांच के दौरान नशे में धुत्त जवान में अल्कोहल की मात्रा 331 पायी गई. नशे की हालत में बिहार पुलिस के इस जवान ने अधिकारीयों पर शोषण करने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें- हथियारबंद अपराधियों ने सरपंच के घर पर की अंधाधुंध फायरिंग, पत्नी को लगी गोली



गिरफ्तार किया गया जवान अभ्यानंद सिंह बेगूसराय जिला बल का है जो डीआईजी कार्यालय में विशेष रूप से पदस्थापित है वो नशे में पिस्टल लहराते हुए हंगामा कर रहा था. घटना की जानकरी मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस ने जवान गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान जवान ने पुलिस विभाग की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करते हुए कहा कि छुट्टी नहीं मिलने के कारण वो घरेलू तनाव में था. स्थानीय अधिकारी अधिक समय काम लेते हैं यहां तक की उन्हें हर दिन पहाड़ पर चढ़ना और उतरना पड़ता है.

ये भी पढ़ें- रात के अंधेरे में 'वसूली' कर रहे थे पुलिसवाले, एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा

इस मामले को लेकर डीएसपी मुख्यालय मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने कहा कि अभ्यानंद सिंह बेगूसराय जिला बल का जवान है तथा विशेष प्रतिनियुक्ति तहत डीआईजी कार्यालय में पदस्थापित है. डीएसपी ने कहा कि हथियार के साथ उपद्रव करते हुए उसे गिरफ्तार किया गया है जिसके बाद उसे निलंबित करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- अरूण कुमार शर्मा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...