• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • Bihar Crime: 8 साल की बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद की हत्या फिर निकाल ली आंख

Bihar Crime: 8 साल की बच्ची से हैवानियत, रेप के बाद की हत्या फिर निकाल ली आंख

बिहार के मुंगेर में आठ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या (सांकेतिक फोटो)

बिहार के मुंगेर में आठ साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या (सांकेतिक फोटो)

Munger News: बिहार के मुंगेर में हुई इस घटना के बाद पुलिस ने शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. एसपी ने बताया कि मामले की पड़ताल करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी भी सुनिश्चित की जाएगी.

  • Share this:

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) से दिल को दहला देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां दूसरी कक्षा में पढने वाली 8 साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम तरीके (Brutal Murder) से हत्या कर दी गई. घटना जिले के सफियाबाद ओपी क्षेत्र के पूर्वी टोला फरदा का है जहां गंगा में मछली मारने का कार्य करने वाले पवन चौधरी की 8 वर्षीय बेटी का क्षत विक्षत शव गुरुवार की सुबह पास के ही उपेंद्र यादव के भट्ठा के समीप बरामद हुआ. मृत बच्ची की बलात्कार के बाद साक्ष्य छिपाने को लेकर हत्या निर्मम तरीके से की गई थी.

बच्ची की हत्या के बाद क्रूरता की सारी हदों को पार करते हुए उसकी दाहिने आंख को निकाल लिया. साथ ही साथ हाथ की अंगुलियों को भी कूच दिया गया था. इस मामले में ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार को लगभग 1 बजे दोपहर बच्ची अपने पिता के साथ गंगा घाट आई थी. उसके पिता ने उसे घर भेज दिया और स्वयं मछली मारने गंगा में चले गए. जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं आई तो उसके परिजनों के द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई, लेकिन बच्ची का कहीं आता पता नहीं चला.

गुरुवार की सुबह बच्ची का शव क्षत विक्षत स्थिति में बरामद हुआ. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को घटना स्थल पर खून के धब्बे मिले हैं. पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में ले मेडिकल और पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है. मुंगेर एसपी जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कि जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज