मुंगेर: रंगदारी नहीं देने पर घर के सामने फौजी को मारी गोली

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर ओपी स्थित मोगल बाजार का है. रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने घर से बुलाकर पूर्व फौजी को गोली मार दी.

News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 8:05 AM IST
मुंगेर: रंगदारी नहीं देने पर घर के सामने फौजी को मारी गोली
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: May 17, 2019, 8:05 AM IST
बिहार के मुंगेर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती रात रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने पूर्व फौजी को गोली मार दी. इससे फौजी गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने घायल जवान को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. कहा जा रहा है कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के वासुदेवपुर ओपी स्थित मोगल बाजार का है. रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने घर से बुलाकर पूर्व फौजी को गोली मार दी. गोली फौजी के दाहिने हाथ और बाएं जांघ में लगी है. परिजनों द्वारा घायल जवान को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. अस्पताल में घायल की पत्नी अनीता देवी ने बताया कि 6 महीने पहले हमारे पति आर्मी से रिटायर्ड होकर आए हैं. तब से हमलोग मोगल बाजार में घर बनाकर रह रहे हैं. उसी समय से अपराधी सुखो मंडल के द्वारा लगातार दो लाख की रंगदारी मांग की जा रही है. रंगदारी नहीं देने पर बीती रात मेरे पति को गोली मार दी गई.

महिला ने बताया कि गुरवार को सुखो मंडल उसके पुत्र पीयूष कुमार और गोलू कुमार मेरे दरवाजे पर आए और कॉल बेल बजाया. जब पति किशोर घर से बाहर निकले तो सुखो मंडल ने कहा कि बाहर चलो तुमसे कुछ बात करनी है. किशोर के बाहर निकलते ही पहले से घात लगाए अपराधी 10 की संख्या में जमा अपराधियों ने मारपटी शुरू कर दी. मारपीट होता देख घर के परिजन जब घर से बाहर दौड़कर आए तो अपराधियों ने गोली चला दी. गोली किशोर के जांघ व हाथ में लगी है. इधर घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार और कोतवाली थाना अध्यक्ष रोहित कुमार ने अस्पताल पहुंच कर मामला दर्ज किया और जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- 

हिमाचल के आखिरी गांव बड़ा भंगाल-डोडरा क्वार के लिए पोलिंग टीम रवाना

नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा ने मांगी माफी

होटल में जन्मदिन मनाने आया था प्रेमी जोड़ा, केक काटते ही हुआ कुछ ऐसा कि...
Loading...

ग्राउंड रिपोर्ट: PM मोदी के किए गए कामों पर क्या कहता है वाराणसी का चायवाला
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार