मंदिर में पूजा करने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट
दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट

अजय साह ने बताया कि सोमवार की संध्या पूजा करने के लिए वे परिवार के साथ भागवत साह टोला स्थित भगवती मंदिर में गए थे. तभी...

  • Share this:
बिहार के  मुंगेर जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां बीती देर शाम सिंघिया भागवत शाह टोला में पूजा अर्चना करने को लेकर एक ही परिवार के कुछ लोग आपस में भिड़ गए. इसके बाद मामला ने तूल पकड़ लिया और एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चला दीं. इस मामले में गोली एक व्यक्ति के बांए हाथ को छूती हुई निकल गई. वहीं, गोली चलाने के बाद हुए दो तरफे झड़प में 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घायलों को तुरंत सदर अस्पताल मुंगेर में भर्ती कराया गया, जहां सभी का इलाज चल रहा है.

अजय साह को पूजा-अर्चना से रोक दिया और पहले पूजा करने की जिद करने लगा
घटना के संबंध में घायल 55 वर्षीय अजय साह ने बताया कि सोमवार की संध्या पूजा करने के लिए वे परिवार के साथ भागवत साह टोला स्थित भगवती मंदिर में गए थे. तभी उनका पड़ोसी संजय साह वहां आ धमका. उन्होंने अजय साह को पूजा-अर्चना से रोक दिया और पहले पूजा करने की जिद करने लगा. अजय साह व उनके परिवार वाले इसका विरोध करने लगे. इसके बाद संजय साह ने अजय साह के उपर गोली चला दी. गोली अजय साह के बांए को छूती हुई निकल गई और वो जमीन पर गिर गए.

लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया
इसके बाद कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही संजय साह और अन्य लोगों को लाठी डंडे और लोहे की रॉड से पीटना शुरू कर दिया. बीच-बचाव करने आए अजय साह के भाई और भतीजे को भी पीट कर घायल कर दिया. वहीं, किराना व्यापारी अजय साह के भाई विनय साह जब अपना किराना का कलेक्शन करके स्कूटी से आ रहा था तभी संजय साह सहित कई लोगों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी. उसकी स्कूटी तथा साठ हजार रुपए छीन लिए. वहीं, परिजनों ने बताया कि दोनों पक्षों में 4 बीघा जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चल रहा है.



ये भी पढ़ें- 

मॉब लिंचिंग: चोरी का आरोप लगाकर युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Article 370: पटना की सड़कों पर एक साथ मनी होली-दिवाली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज