लाइव टीवी

मुंगेर में अपराधियों और एसटीएफ के बीच मुठभेड़, 5 गिरफ्तार

News18 Bihar
Updated: November 26, 2018, 11:13 AM IST

पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवक की पहचान गैंग के सरगना मो. असलम, मो.नसरुल, शंम्भू मंडल, दशरथ सिंह और जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 26, 2018, 11:13 AM IST
  • Share this:
मुंगेर में अपराधियों और एसटीएफ के बीच मुठभेड़ की खबर आ रही है. इसमें पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में अपराधियों ने 45 से 50 राउंड फायर किया. जबकि एसटीएफ ने 19 राउंड फायरिंग की है. एसटीएफ की टीम को अपराधियों के पास से 2 थ्री फिफ्टीन राइफल, 3 कट्टा, 87 गोली और 13 खोखा जब्त किया है. साथ ही इलाके में बड़े पैमाने पर सर्च ऑपेरशन शुरू कर दिया गया है.

मामला मुफसिल थाना क्षेत्र के तारापुर दियारा का है. बताया जा रहा है कि मोहम्मद असलम गैंग और एसटीएफ के बीच अहले सुबह मुठभेड़ हुई. इसमें पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार युवक की पहचान गैंग के सरगना मो. असलम, मो.नसरुल, शंम्भू मंडल, दशरथ सिंह और जितेंद्र सिंह के रूप में हुई है.

पुलिस ने बताया कि गिरफ्त में आए बदमाश जितेंद्र सिंह और मो. असलम पहले भी हत्याकांड के मामले में जेल जा चुके हैं. साथ ही मो. नसरुल और शम्भू मंडल भी पहले जेल जा चुके हैं. इसमें मो. असलम पर पहले से हत्या के 8 मुकदमें दर्ज हैं. वह अभी जमानत पर चल रहा था.

(संजय कुमार की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें -

लोकसभा चुनाव: जदयू ने कसी कमर, वोटों की गोलबंदी के लिए बनाया यह प्लान

आज से शुरू हो रहा है बिहार विधानसभा का शीतकालीन सत्र, हंगामे के आसार 
Loading...

मोदी को फिर से बनाना चाहता हूं PM लेकिन अपमान नहीं सहूंगा: उपेंद्र कुशवाहा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 9:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...