लाइव टीवी

बाढ़ विस्थापितों पर धारदार हथियार से हमला, 1 की मौत 8 जख्मी

News18 Bihar
Updated: October 18, 2019, 9:16 AM IST
बाढ़ विस्थापितों पर धारदार हथियार से हमला, 1 की मौत 8 जख्मी
मुंगेर में बाढ़ विस्थापितों पर हमला. सदर अस्पताल में इलाज करवाते जख्मी.

अलग-अलग जगहों से विस्थापित होकर बाढ़ पीड़ित अपने मवेशियों के साथ विभिन्न इलाकों में शरण लिए हुए हैं. ऐसे ही 10 लोगों के एक समूह ने अपने दर्जनों मवेशियों के साथ राम नगर क्षेत्र के ही बांक पंचायत के झारखंडी काली स्थान में अपना अस्थायी बसेरा बना लिया है.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार में लगातार अपराधियों का तांडव जारी है. बीती रात मुंगेर (Munger) में बाढ़ पीड़ितों (Flood Victims) को निशाना बनाया गया. राम नगर क्षेत्र के बांक पंचायत की है. यहां झारखंडी काली स्थान में अपने मवेशियों के साथ शरण लिए हुए बाढ़ पीड़ितों पर धारदार हथियार से हमला किया गया जिसमें एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई और 8 लोग घायल हो गए हैं.

बाढ़ विस्थापितों पर हमला
दरअसल अलग-अलग जगहों से विस्थापित होकर बाढ़ पीड़ित अपने मवेशियों के साथ विभिन्न इलाकों में शरण लिए हुए हैं. ऐसे ही 10 लोगों के एक समूह ने अपने दर्जनों मवेशियों के साथ राम नगर क्षेत्र के ही बांक पंचायत के झारखंडी काली स्थान में अपना अस्थायी बसेरा बना लिया है. इसी जगह पर बीती देर रात कुछ अज्ञात अपराधियों ने इन पर सोए हुए अवस्था में धारदार हथियार से वार कर दिया. इस घटना में 21 वर्षीय वीडियो यादव की मौत हो गई जबकि 8 लोग घायल हो गए.

 रात 12 बजे किया गया हमला

प्रत्यक्षदर्शी अनिल यादव ने बताया कि बीती रात वे लोग सो रहे थे. तभी देर रात करीब 12 बजे लगभग 5 की संख्या में आए अपराधियों ने उन सभी पर अचानक धारदार हथियार से वार कर दिया. इस घटना में घायलों का इलाज मुंगेर के सदर अस्पताल में चल  रहा है. बता दें कि ये सभी विस्थापित मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मई पंचायत के तौफीर दियारा करारी टोला के रहने वाले हैं.

ग्रामीणों से अक्सर होता है विवाद
बाढ़ से विस्थापित इन लोगों का कहना है कि गांव में आई बाढ़ के कारण उन्होंने अपने परिवार और मवेशियों के साथ उक्त स्थान पर शरण ले रखी है. इसे लेकर अक्सर स्थानीय लोग यहां से जाने को कहते हैं. इस बात को लेकर बाढ़ पीड़ितों और स्थानीय लोगों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका है. बता दें कि 10 दिन पहले भी इन लोगों से स्थानीय लोगों का विवाद हुआ था.
Loading...

इनपुट- अरुण कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें-  

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...