Home /News /bihar /

Bihar: छात्रों को ट्यूशन ले जा रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, चार की दर्दनाक मौत

Bihar: छात्रों को ट्यूशन ले जा रहे ऑटो को ट्रक ने मारी टक्कर, चार की दर्दनाक मौत

बिहार के मुंगेर में चार छात्रों की मौत के बाद भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी

बिहार के मुंगेर में चार छात्रों की मौत के बाद भीड़ ने ट्रक में आग लगा दी

Munger Road Accident: बिहार के मुंगेर जिले में मंगलवार की सुबह हुए इस हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दिया. इस हादसे में जहां चार छात्रों की मौत हो गई है वहीं 8 अन्य छात्र भी जख्मी हो गए हैं. घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा. गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक में आग लगा दिया जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में बड़ा हादसा हुआ है. जिले के गंगटा थानां क्षेत्र के मोहनपुर में छात्रों से भरा ऑटो हादसे का शिकार हो गया जिसमें चार लोगों की दर्दनाक मौत (Four Death In Munger) हो गई. जानकारी के मुताबिक ऑटो खड़गपुर जा रहा था कि तभी गंगटा-खडगपुर मुख्य मार्ग के नजरी गांव के समीप सामने से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी. इस टक्कर में ऑटो के परखच्चे उड़ गए, साथ ही ऑटो में सवार चालक समेत चार छात्र जिसमें एक युवती भी शामिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य छह गंभीर रूप से घायल  हो गए.

नाजुक स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये घायलों को रेफर कर दिया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार रोज सुबह गंगटा थानां के मोहनपुर से छात्रों का एक समूह प्राइवेट ट्यूशन पढ़ने ऑटो से खडगपुर शहर जाया करता था. मंगलवार की सुबह भी सभी छात्र ऑटो से खडगपुर जा रहे था कि तभी ये दर्दनाक हादसा हो गया. घटना के बाद गुस्साए स्थानीय ग्रामीणों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया साथ ही हंगामा करने लगे और सड़क को भी जाम कर दिया.

घटना के बाद सूचना पे पहुंची पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों को शांत करवाया. मृतकों में छात्र रितिक, सोनाली, केशव कुमार और चालक मनीष शामिल हैं. एक साथ चार छात्रों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में चीख-पुकार और हाहाकार मच गया.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Munger news, Road accident, Road Accidents

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर