Home /News /bihar /

friends kidnapped minor boy for ransom of 10 lac police arrested bramk

हेडमास्टर के बेटे को दोस्तों ने किया अगवा, फोन कर मांगी 10 लाख रुपये की फिरौती

बिहार के मुंगेर से अगवा बच्चे को रिहा करवाने के बाद पुलिस

बिहार के मुंगेर से अगवा बच्चे को रिहा करवाने के बाद पुलिस

Munger News: बिहार के मुंगेर में हुई अपहरण की इस घटना का पुलिस ने महज 4 घंटे के अंदर खुलासा करते हुए न केवल बच्चे को मुक्त कराया बल्कि तीन अपरहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया. पड़ोस में रहने वाला प्रशांत ही इस पूरे किडनैपिंग केस का मास्टरमाइंड निकला.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार की मुंगेर पुलिस ने महज 4 घंटे के अंदर ही अपहरण की एक घटना (Munger Kidnapping Case) को सुलझाते हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया. मुंगेर के हेमजापुरा ओपी क्षेत्र के हेमजापुर गांव निवासी प्रधानाध्यापक चुनचुन गोपाल का 12 वर्षीय पुत्र राज गोपाल रविवार की दोपहर खेलने निकला था. जब देर शाम तक गोपाल घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसे ढूंढने की कोशिश की पर कहीं से उसका पता नहीं चल सका. जैसे ही रात के 9 बजे अपहरणकर्ताओं (Kidnappers) ने फोन पर बेटे को आजाद करने के एवज में 10 लाख की फिरौती (Ransom) की मांग की तो घरवालों के होश उड़ गए.

इसके बाद परिजनों ने हेमजापुर ओपी में इस बात की सूचना दी. राज गोपाल की मां कविता देवी ने बताया की उसके पति चुनचुन गोपाल लखीसराय के सूर्यगढ़ा में प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यक हैं. जब अपहरणकर्ताओं का फोन आया और 10 लाख की रंगदारी मांगी तो उसके बाद उन्होंने थाना को इस बात की सूचना दी. अपहरण की सूचना के बाद एसपी के निर्देश पर एसडीपीओ नंदजी प्रसाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया.

डीआईओ सेल द्वारा मोबाइल लोकेशन के आधार पर लखीसराय जिला अंतर्गत मेदनी चौकी थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान रात 2 बजे के पास मानिकपुर गांव के एक घर से राज गोपाल को सकुशल बरामद कर लिया गया. पुलिस ने महज चार घंटे में किशोर को बदमाशों के चंगुल से बरामद किया जो कि जख्मी अवस्था में था.

रेड के दौरान पुलिस ने तीन बदमाशों को भी गिरफ्तार किया. छात्र के गले में तेज धार हथियार से जख्म के निशान हैं. पुलिस ने अपहरण में प्रयुक्त बाइक और रंगदारी मांगने वाला दो मोबाइल को भी बरामद किया है. एसपी ने इस बात का खुलासा किया कि अपहरणकर्ता और कोई नहीं बल्कि राज गोपाल का 19 वर्षीय दोस्त प्रशांत कुमार ही है जो राज के बगल का पड़ोसी है. उसने अपने दो साथियों लखीसराय जिला के मानिकपुर निवासी सुमित कुमार और समीर कुमार के सहयोग से इस अपहरण की घटना को अंजाम दिया था.

एसपी ने बताया की रविवार की दोपहर ही प्रशांत ने खेलने का बहाना बनाया और राज गोपाल को लखीसराय लेकर चला गया था और वहीं से परिजनों से रंगदारी के 10 लाख रुपए की डिमांड कर रहा था. जिसके बाद तकनीकी अनुसंधान और टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस ने महज 4 घंटे के अंदर अपहृत को मुक्त करा लिया.

Tags: Bihar News, Kidnapping Case, Munger news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर