लाइव टीवी

प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने रची खूनी साजिश, पति संग मिलकर की हत्या

News18 Bihar
Updated: October 27, 2019, 11:56 AM IST
प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमिका ने रची खूनी साजिश, पति संग मिलकर की हत्या
मुंगेर में हुई हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार के मुंगेर (Munger) में इस हत्‍याकांड को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने तकरीबन तीन सप्‍ताह बाद मामले सुलझाने का दावा किया है.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में एक प्रेमिका (Girl Friend) ने अपने पूर्व प्रेमी को रास्ते से हटाने के लिए पति के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी. पूरे मामले का खुलासा खेत में मिले एक शव से हुआ. दरअसल, टेटिया बंबर थाना पुलिस ने 20 दिन पूर्व थाना क्षेत्र के चंपाचक में नदी किनारे धान के खेत से एक शव को बरामद किया था. शव की पहचान जय करण कुमार (पिता धर्मेंद्र विन्द मोहनपुर भलगुड़ी) के तौर पर की गई.

22 दिन पहले दर्ज हुआ था केस

मृतक युवक के पिता धर्मेंद्र विन्द के आवेदन पर टेटिया बंबर थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध थाना कांड संख्या 173/19 5 अक्टूबर को दर्ज किया गया था. मामले को लेकर पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी. इस मामले का खुलासा शनिवार को खड़गपुर डीएसपी पोलत्स कुमार ने किया. खड़गपुर डीएसपी ने बताया कि मामले की छानबीन के लिए विशेष टीम गठित की गई थी. डीएसपी ने बताया कि मृतक का मोबाइल मिसिंग था, जिसका उपयोग आरोपी हत्‍यारे कर रहे थे. पुलिस ने तकनीकी सहयोग से मृतक युवक की प्रेमिका रवीना की गिरफ्तारी गंगटा थाना क्षेत्र के कठना गांव से की. इसके बाद कड़ी पूछताछ के बाद उसने दबे राज खोल दिए.

तीन साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग

डीएसपी ने बताया कि युवती का मृतक जयकरण बिंद से तीन-चार साल पूर्व प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच, रवीना गांव के ही नंदू पासवान से प्रेम करने लगी. गुप्त रूप से तीन महीने पहले नंदू पासवान से रवीना ने शादी भी कर ली. मृतक जयकरण अपनी प्रेमिका से फोन पर बात करता था, वहीं जयकरण का लगातार मोबाइल पर फोन करना रवीना एवं नंदू पासवान को नागवार गुजर रहा था. रवीना एवं नंदू पासवान समेत तीन सहयोगियों को साथ मिलकर जयकरण की हत्या की साजिश रची थी. इस बीच, रवीना ने 2 अक्टूबर को जयकरण को फोन कर बुलाया फिर अपने प्रेमी और अन्य सहयोगी साथी के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी.

सड़क किनारे फेंका था शव

सभी ने शव को छिपाने की नियत से चंपाचक कठना मुख्य मार्ग के समीप नदी किनारे धान के खेत में फेंक दिया. 5 अक्टूबर को टेटिया बंबर पुलिस को सूचना मिली की चंपाचक- कठना  मुख्य मार्ग के समीप नदी किनारे धान के खेत में एक युवक का शव है जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की. डीएसपी ने बताया कि इस मामले में रवीना, उसके पति नंदू पासवान, दिलखुश कुमार, सोनू कुमार, रवि कुमार को गिरफ्तार किया गया है .
Loading...

इनपुट- अरूण शर्मा

ये भी पढ़ें- बेगूसराय में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल, 36 घंटे के दौरान हत्या की तीसरी वारदात

ये भी पढ़ें- भोजपुर से हाईवे के शातिर लुटेरे गिरफ्तार, पता पूछकर लोगों को बनाते थे निशाना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 11:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...