होम /न्यूज /बिहार /Munger News: बकरी ने अद्भुत बच्चे को दिया जन्म, मेमना को नहीं है नाक और जीभ, देखें Video

Munger News: बकरी ने अद्भुत बच्चे को दिया जन्म, मेमना को नहीं है नाक और जीभ, देखें Video

स्थानीय लोगों का कहना है कि बकरी ने अद्भुत मैंने को जन्म दिया है. जिसके सिर पर आंख हैं. मेमना को नाक और जीभ भी नहीं है. ...अधिक पढ़ें

    सिद्धांत राज/मुंगेर. बिहार के मुंगेर जिला अंतर्गत संग्रामपुर प्रखंड स्थित झिकुली गांव के किसान पप्पू शर्मा के घर एक बकरी ने दो बच्चे को जन्म दिया है. एक मेमना तो सामान्य दिखता है लेकिन दूसरा अलग किस्म का दिख रहा है. लोग इसे अद्भुत और चमत्कार मान रहे हैं. इस मेमना के जन्म लेते ही इसके अलग रूप की चर्चा पूरे क्षेत्र में होने लगी और देखने वालों की भीड़ जुटने लगी. दरअसल, इस बकरी के बच्चे के रूप अलग है, सामान्य जगह पर आंख नहीं है बल्कि इसके मस्तिष्क पर बिल्कुल सटा दोनों आंख है और इसके नाक और जीभ नही हैं. वहीं इसे देखने वाले लोग चंद्र ग्रहण और सूर्य ग्रहण का प्रकोप बता रहे हैं.

    मेमना को नहीं हैं नाक और जीभ
    स्थानीय लोगों का कहना है कि बकरी ने ऐसे मेमने को जन्म दिया है, जिसके सिर पर आंख हैं. मेमना को नाक और जीभ भी नहीं है. साथ हीं बड़ी-बड़ी आंखें है और पूरे शरीर पर सफेद रंग का बाल है. इस मेमना का सिर ऐसा है जैसे लगता है कि सिर पर पगड़ी बांधा हुआ है. इस बकरी के बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि न्यूज 18 लोकल वायरल वीडियो का पुष्टि नहीं करता है.

    अद्भुत मेमना को देखकर डरने लगे थे लोग
    जिसके घर इस अद्भुत मेमना ने जन्म लिया है वो किसान पप्पू शर्मा हैं. पप्पू शर्मा ने बताया कि घर की पालतू बकरी ने दो मेमने को जन्म दिया. जिसमें एक बच्चा ऐसा है जिसे देख सब चौंक गए है. कुछ लोग तो मेमने को देखकर डर गए. क्योंकि इसकी शक्ल आम बकरी के बच्चों की तरह नहीं दिख रही है. बकरी के इस बच्चे के सिर पर आंखें दिखाई दे रही है, यह बकरी एकदम स्वस्थ है. उन्होंने आगे बताया कि पिछले 25 साल से जानवर पालने का काम कर रहे हैं, लेकिन जीवन में पहली बार ऐसा अद्भुत बकरी का बच्चा देखने को मिला. ऐसा आंख वाला बकरी कभी नहीं देखा था. पहली बार कोई नवजात मेमने को देखने बाद कई लोग डर रहे थे.

    Tags: Bihar News, Munger news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें