बिहार: बैंक लूटने के बाद फायरिंग कर भाग रहे थे लुटेरे, पुलिस ने पीछा कर कैश समेत तीन को दबोचा

मुंगेर का दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक जहां लूट की घटना हुई

मुंगेर का दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक जहां लूट की घटना हुई

Munger Bank Loot: बिहार के मुंगेर में हुई इस लूट की घटना के बाद पुलिस की त्वरित कार्रवाई से लोग काफी संतुष्ट हैं. बिहार में पिछले 15 दिनों के दौरान बैंक लुटेरों के निशाने पर रहे हैं.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार में अपराधियों ने एक बार फिर से बैंक (Bank Loot) को निशाना बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है. मुंगेर के सुल्तानगंज-असरगंज मुख्य पथ पर असरगंज थाना क्षेत्र के मासूमगंज मुख्य बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक (Gramin Bank) में मंगलवार की शाम 4 बजे के बाद 5 की संख्या में रहे नकाबपोश अपराधियों ने मात्र 10 मिनट में ही लूट की घटना को अंजाम दिया.

लुटेरों ने अंदर बैंक अधिकारियों को पिस्तौल सटाकर जान मारने की धमकी दी और 5 लाख 54 हजार 417 लूट कर भाग गए. अपराधियों ने घटना को अंजाम बैंक के अंतिम समय में दिया जब बैंक में मात्र दो ग्राहक ही थे. घटना की सूचना पर असरगंज थाना के अवर निरीक्षक स्वयं प्रभा एवं सहायक अवर निरीक्षक अविनाश चौधरी ने दलबल के साथ त्वरित कार्रवाई करते हुए पिस्तौल से फायरिंग करते भागे  रहे अपराधियों का पीछा किया.

इस दौरान पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से खदेड़ कर तीन अपराधियों को मोटरसाइकिल, चार देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस एवं चार लाख 36 हजार रुपए के साथ गिरफ्तार कर लिया. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों की भीड़ ग्रामीण बैंक के पास जुट गई. बैंक के रीजनल मैनेजर सहित अन्य वरीय पदाधिकारी भी बैंक पहुंचे.

घटना की सूचना पर डीआईजी मुंगेर सफीउल हक एवं पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों भी पुलिस बल के साथ असरगंज थाना पहुंचे और गिरफ्तार बैंक अपराधियों से सघन पूछताछ की. इस घटना की सूचना पर जहां असरगंज क्षेत्र स्थित सभी बैंक अधिकारियों एवं कर्मियों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया वहीं पुलिस द्वारा त्वरित कार्रवाई कर अपराधियों को पकड़ने की चर्चा लगातार क्षेत्र में हो रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज