मक्का बेचकर लौट रहे किसान की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या
Munger News in Hindi

मक्का बेचकर लौट रहे किसान की लूट के दौरान गोली मारकर हत्या
मुंगेर में युवक की हत्या (सांकेतिक चित्र)

मुंगेर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भेलवा दियारा निवासी ऋषि सिंह और गौतम अपने खेत में हुए मकई की फसल को खगड़िया जिला के गोगरी जमालपुर से वापस आ रहे थे इसी दौरान ये घटना हुई.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के बिहार के मुंगेर (Munger) में अपराधियों ने फसल बेचकर लौट रहे दो भाईयों पर जानलेवा हमला किया. इस हमले में जहां एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई वहीं दूसरे ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेलवा दियारा इलाके की है.

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भेलवा दियारा निवासी ऋषि सिंह और गौतम अपने खेत में हुए मकई की फसल को खगड़िया जिला के गोगरी जमालपुर से 15 जून को लेकर अपने घर वापस लौट रहे थे. इसी दौरान दशरथिया के समीप पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने उन पर हमला कर मकई बेचे गए पैसा को भी छीन लिया और विरोध करने पर अपराधियों ने गोली भी मार दी. गोली लगने से मौके पर ही ऋषि की मौत हो गई और गौतम घायल हो गया.

गौतम ने बताया की गोगरी जमालपुर में करीब शाम छः बजे वो दोनों लौट रहे थे कि इसी दौरान पैसा छीनने की नियत से शमशेर यादव, कारे यादव अन्य साथियों ने उन लोगों पर हमला किया और मकई बेचकर मिले 70 हजार रुपए भी छीन लिया. इस दौरान दोनों के साथ बुरी तरह मारपीट की गई और आरोपी ऋषि को गोली मार फरार हो गए. हत्या के बाद इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है तो वहीं मृतक के परिवार को रो-रो के बुरा हाल है.



मृतक की मां ने बताया की इससे पूर्व में शमशेर और उसके लोग उनके परिवार के साथ छोटी-छोटी बात को लेकर झगड़ा किया करते थे. घटना के बाद इस मामले में पुलिस छिनतई और वर्चस्व की लड़ाई की बिंदुओं को लेकर जांच कर रही है.
ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का प्रदर्शन, सलमान खान-करण जौहर का फूंका पुतला

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से सदमे में चल रहीं उनकी भाभी ने भी तोड़ा दम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज