लाइव टीवी

बाइक सवार को रोककर अपराधियों ने दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, हालत नाजुक

News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 8:52 AM IST
बाइक सवार को रोककर अपराधियों ने दिनदहाड़े बरसाई गोलियां, हालत नाजुक
मुंगेर में हुई गोलीबारी की घटना में जख्मी शख्स

घटना मुंगेर (Munger) जिले की है जहां सोमवार की सुबह ही हथियारबंद (Goons) लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में हथियारबंद अपराधियों ने एक शख्स को गोली मारकर (Shoot) बुरी तरह से जख्मी कर दिया. घटना सोमवार की सुबह हुई जब मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के नंदलालपुर स्थित आईटीआई कॉलेज समीप बाइक सवार दो अपराधियों (Criminals) ने सीताकुंड कल्याणचक निवासी रवीश यादव को निशाना बनाते हुए उनपर जानलेवा हमला किया. गोली लगने से जख्मी शख्स को बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर किया गया है.

जमीनी विवाद में हमले की आशंका

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्व में हुए जमीन विवाद को लेकर अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया.
सोमवार की सुबह रवीश यादव अपने बभंगामा निवासी एक मित्र गैवी कुमार के साथ जमालपुर जा रहा था. जैसे ही दोनों नंदलालपुरा समीप स्थित आईटीआई कॉलेज के पास पहुंचे तभी नंदलालपुरा निवासी कैलाश यादव और मिथलेश कुमार उर्फ कैला एक बाइक पर सवार होकर आया और उनके बाइक को रोक दिया.

हत्या की थी मंशा

बाइक रोकते ही दोनों ने रवीश यादव पर चार से पांच राउंड फायरिंग की जिसमें से एक गोली रवीश यादव के पीठ के बांए हिस्से में लगी. गोली कि आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग वहां जुटने लगे तो कैलाश यादव और मिथलेश यादव उर्फ कैला दोनों बाइक स्टार्ट कर वहां से फरार हो गए. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से रवीश यादव को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. स्थानीय लोग इस घटना का संबंध कुछ दिनों पूर्व में नंदलालपुरा में जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच हुए मारपीट से जोड़ रहे हैं. जिसमें पटना में इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मौत भी हो गई थी. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी पहुंची और जांच में जुटी है.

इनपुट- अरूण शर्मा
Loading...

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में हथियार समेत पकड़े गए कुख्यात, 32 मामलों में थी पुलिस को तलाश

ये भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 10 करोड़ रुपए देगा पटना का हनुमान मंदिर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 8:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...