अपना शहर चुनें

States

बिहार में बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली

बीजेपी नेता अजफर शमसी को मारी गोली (फाइल फोटो)
बीजेपी नेता अजफर शमसी को मारी गोली (फाइल फोटो)

BJP नेता अजफर शमशी को एक गोली लगी है जिसके बाद उनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने डीजीपी से बात की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2021, 1:02 PM IST
  • Share this:
मुंगेर. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के मुंगेर से आ रही है जहां बीजेपी (BJP) के एक बड़े नेता को दिनदहाड़े गोली मार गई है. घटना मुंगेर के इवनिंग कॉलेज के पास की है जहां अपराधियों ने बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता और अल्पसंख्यक चेहरा अजफर शमशी (Ajfar Shamshi) को निशाना बनाते हुए गोलीबारी की. इस दौरान अपराधियों की गोली से अजफर शमशी बुरी तरह जख्मी हो गए.

घायल नेता को इलाज के लिए आनन-फानन में सदर अस्पताल लाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.  जानकारी के मुताबिक अजफर कॉलेज के प्रोफेसर भी हैं जो अपनी कार से निकल कर कॉलेज जा रहे थे. इसी दौरान उन पर अज्ञात लोगों ने गोलीबारी की. गोलीबारी के दौरान दो राउंड फायरिंग की गई जिसमें से एक गोली अजफर के जांघ में लगी और वो वहीं गिर पड़े. गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया गया है, इसका पता नहीं चल सका है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने छानबीन में जुटी है. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.

दूसरी ओर इस घटना के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है. मैंने इसको लेकर डीजीपी से बात की है और कार्रवाई की जा रही है. संजय जायसवाल ने बताया कि अफजर शमशी सुरक्षित हैं घटना बहुत दुःखद



इनपुट- अरूण शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज