VIRAL VIDEO: नए साल के जश्न में डांसर के सामने हर्ष फायरिंग

जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 31 दिसम्बर 2018 का है. मुंगेर के जमालपुर स्थित ईस्ट कॉलनी थाना क्षेत्र से महज दो सौ कदम की दूरी पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था.

  • Share this:
मुंगेर जिले में इन दिनों तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक नए साल पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर चढ़ कर अपने पिस्टल से हर्ष फायरिंग कर रहा है. इस दौरान उसके अगल-बगल में कई लगो खड़े हैं. लेकिन गनीमत रही कि किसी को गोली नहीं लगी. वरना बड़ा हादसा भी हो सकता था.

जानकारी के अनुसार, जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 31 दिसम्बर 2018 का है. मुंगेर के जमालपुर स्थित ईस्ट कॉलनी थाना क्षेत्र से महज दो सौ कदम की दूरी पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. कब्रगाह रोड स्थित मंदिर के समीप आयोजिस इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में पश्चिम बंगाल से डांसरों को बोलाया गया था. वायरल वीडियो में देख जा सकता है कि डांस करने के दौरान एक युवक पिस्टल लेकर मंच पर चढ़ जाता है और डांसरों के साथ थिरकने लगता है.

इस दौरान वह फायरिंग भी करता है. हालांकि, कार्यक्रम में मौजूद लोग  फायरिंग कर रहे शख्स के हाथों से हथियार ले लेते हैं. इसके बाद उसे मंच से नीचे उतार दिया जाता है. बता दें कि शादी या अन्य शुभ कार्यक्रमों में हर्ष फायरिंग की एक चलन सी हो गई है.



रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा
ये भी पढ़ें- 

पुलिस कस्टडी में हत्या आरोपी की मौत, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

खून की दलाली का खेलः बेटी की जान बचाने के लिए पिता ने ब्याज पर पैसा लेकर खरीदा ब्लड

समझौता कराकर लौट रही सास को दामाद ने कार से कुचला, मौके पर हुई मौत

पंचायत ने दुष्कर्मी को नहीं दी सजा तो महिला ने गोली मारकर की खुदकुशी

लावारिस हालत में खड़ी गाड़ी से 100 किलो विस्फोटक बरामद, जांच शुरू

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज