होम /न्यूज /बिहार /

OMG: शादी के10 महीने बाद ससुराल पहुंचा पति और गला दबाकर पत्नी को मार डाला, फिर कर ली खुदकुशी

OMG: शादी के10 महीने बाद ससुराल पहुंचा पति और गला दबाकर पत्नी को मार डाला, फिर कर ली खुदकुशी

मुंगेर में सनकी पति ने पत्नी को मार डाला और खुद भी आत्महत्या कर ली.

मुंगेर में सनकी पति ने पत्नी को मार डाला और खुद भी आत्महत्या कर ली.

Suicide News: खाना खाने के बाद पति- पत्नी दोनों सोने चले गए थे. परिवार वालों ने बताया कि रात में भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. उसके बाद दोनों सो गए. जब सुबह देर तक दोनों नहीं उठे तो घरवालों ने काफी दरवाजा खटखटाया, पर कमरा नहीं खुला. इसके बाद जब रूम के रौशनदान से झांक कर देखा गया तो दोनो रूम में मृत पड़े थे. पत्नी शिवानी के गले में मफलर लपेटा हुआ था और शव बेड पर पड़ा था वहीं, पति गंगा का शव छत से टंगा हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. कहते हैं काम, क्रोध, मोह और लोभ पर अगर कोई इंसान वश कर ले तो वह सबसे सुखी होता है. बदलते दौर में ये सभी बातें लोगों के पारिवारिक जीवन के सुख चैन को भी नष्ट किए दे रहा है. खास कर छोटी-छोटी बातों पर क्रोध होने से न केवल पारिवारिक जीवन कलहपूर्ण हो जा रहा बल्कि कई मामलों में तो यह पूरे परिवार के लिए जानलेवा साबित होता है. ताजा मामला बिहार के मुंगेर जिले का है जहां एक पति ने क्रोध में आकर पहले पत्नी को मार डाला फिर खुद भी आत्महत्या कर ली. घटना मुंगेर जिला मुख्यालय से लगभग 20 किलोमीटर दूर धरहरा थाना क्षेत्र के औड़ाबगीचा गांव की है. गांव में उस समय कोहराम मच गया जब एक ही रूम में पति और पत्नी का का शव बरामद हुआ. पत्नी का शव बेड पे पड़ा था तो पति का शव छत से टंगा हुआ था.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक गंगा कुमार पंजीयारा झारखंड स्थित गोड्डा जिला के पथरगामा का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि 10 माह पूर्व ही उसकी शादी औड़ाबगीचा गांव में शिवानी से हुई थी. परिजनों के अनुसार मृतक पति को शराब पीने और जुआ खेलने की लत थी. इस वजह से शिवानी और मृतक गंगा कुमार पंजियारा का हर समय विवाद होता रहता था.

गंगा कुमार गुरुवार की रात ही अपने ससुराल आया था और खाना खाने के बाद पति- पत्नी दोनों सोने चले गए थे. परिवार वालों ने बताया कि रात में भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हुई थी. उसके बाद दोनों सो गए. जब सुबह देर तक दोनों नहीं उठे तो घरवालों ने काफी दरवाजा खटखटाया, पर कमरा नहीं खुला. इसके बाद जब रूम के रौशनदान से झांक कर देखा गया तो दोनो रूम में मृत पड़े थे.

जिसके बाद एक छोटे बच्चे को किसी ने रौशनदान से अन्दर भेज दरवाजा खुलवाया तो शिवानी के गले में मफलर लपेटा हुआ था और शव बेड पर पड़ा था वहीं, गंगा का शव छत से टंगा हुआ था. घटना सामने आने के बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया और घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में ले मामले की जांच की जा रही है .

Tags: Bihar latest news, Munger news, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर