होम /न्यूज /बिहार /

VIDEO: चलती ट्रेन में सवार होने के दौरान प्लटेफार्म और सीढ़ी के बीच फंसी मां-बेटी, बची जान

VIDEO: चलती ट्रेन में सवार होने के दौरान प्लटेफार्म और सीढ़ी के बीच फंसी मां-बेटी, बची जान

बिहार के जमालपुर स्टेशन पर हुई घटना की सीसीटीवी तस्वीर

बिहार के जमालपुर स्टेशन पर हुई घटना की सीसीटीवी तस्वीर

Jamalpur Station Viral Video: बिहार के जमालपुर स्टेशन पर हुई ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. जिस वक्त ये घटना हुई उस वक्त प्लेटफार्म पर खड़े एक जांबाज व्यक्ति और महिला आरपीएफ कांस्टेबल ने समझ का परिचय दिया और दोनों को खींच कर बाहर निकाला.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के जमालपुर रेलवे स्टेशन पर एक महिला और उसकी 12 वर्षीय बेटी चलती ट्रेन में सवार होने की कोशिश में सीढ़ियों से फिसल कर प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच आ गई. इस दौरान स्टेशन पर मौजूद एक जाबांज और आरपीएफ की महिला कांस्टेबल ने दौड़कर दोनों को खींच कर बाहर निकाला. इसमें सबसे अच्छी बात रही दोनों मां बेटी को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई. ये सारा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

घटना शनिवार दोपहर 3:15 की है जब ट्रेन नंबर 13410 क्यूल-मालदा इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन अपनी सही समय पर जमालपुर रेल स्टेशन पर पहुंची. इस दौरान एक महिला और उसकी 14 वर्षीय बेटी को पहुंचने में देर हो गई. ऐसे में ट्रेन खुलकर धीमी रफ्तार में चलने लगी. उसी समय दोनो मां-बेटी अपने-अपने सामान के साथ चलती ट्रेन के एक बोगी में एक यात्रियों के साथ चढ़ने की कोशिश करने लगी और चढ़ने के दौरान उनका पैर फिसल गया.

देखते ही देखते दोनों मां बेटी ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच बने गैप में आ गईं. फिर क्या था, ट्रेन पर सवार होने वाले यात्री और प्लेटफार्म पर खड़ा एक जांबाज व्यक्ति और आरपीएफ की महिला कांस्टेबल ने अपनी जान की परवाह किए बैगर दौड़ लगाई और उन दोनों को तुरंत ही खींच बाहर प्लेटफार्म पर निकाल लिया जिससे दोनों की जान बच गई. ये सारा वाकया जमालपुर स्टेशन पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गया.

एक अन्य ट्रेन को वैक्यूम कर रोका गया. गनीमत तो यह थी की दोनों को कोई चोट नहीं आई. उसके बाद उन दोनों को ट्रेन पर बिठाकर उनके गंतव्य की और भेज दिया गया. जमालपुर स्टेशन का यह पहला वाकया नहीं जहां ट्रेन पकड़ने की जल्दी और लापरवाही में लोग अपनी जान को ही जोखिम में डाल लेते हैं.

Tags: Bihar News, Munger news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर