लाइव टीवी

मेजबान की भूमिका में दिखीं मुंगेर SP, कॉन्स्टेबल से लेकर अफसरों तक को खुद परोसा खाना
Munger News in Hindi

अरुण शर्मा | News18 Bihar
Updated: February 28, 2020, 2:11 PM IST
मेजबान की भूमिका में दिखीं मुंगेर SP, कॉन्स्टेबल से लेकर अफसरों तक को खुद परोसा खाना
मुंगेर में पुलिसकर्मियों को खाना परोसतीं एसपी

एसपी लिपि सिंह (SP Lipi Singh) ने बताया कि मैं पुलिस परिवार की मुखिया हूं और इस नाते मेरा ये कर्तव्य बनता है कि मैं अपने हाथों से खाना परोसकर पुलिस परिवार के सभी बड़े से लेकर छोटे कर्मियों को खिलाऊं. जिससे उन्हें यह अहसास हो कि हम सभी एक परिवार के सदस्य हैं. इसमें न कोई बड़ा है और न कोई छोटा

  • Share this:
मुंगेर. बिहार पुलिस (Bihar Police) द्वारा मनाए जा रहे पुलिस सप्ताह (Police Week) के दौरान मुंगेर (Munger) में पुलिसिंग की अनोखी तस्वीर दिखी. आम तौर पर अपने अधिकारियों को आदेश देने वाली जिले की पुलिस अधीक्षक (एसपी) लिपि सिंह (SP Lipi Singh) यहां मेजबान की भूमिका में दिखीं. एसपी साहिबा ने भोज में न केवल पुलिसवालों को डिनर कराया बल्कि उन्हें खुद खाना सर्व किया. दरअसल पुलिस सप्ताह के समापन समारोह के दिन पुलिस लाइन में भोज का आयोजन किया गया था. यहां जवानों को खाना खिलाने की कमान एसपी लिपी सिंह ने खुद अपने हाथों में संभाल रखी थी. एसपी को देख एएसपी सहित कई अधिकारी भी उनका सहयोग करने पहुंचे. इस कार्यक्रम में सिपाही से लेकर डीआईजी तक सभी पुलिसकर्मियों और अधिकारियों ने एक साथ खाना खाया.

लगभग 2 घंटे तक पुलिस अधीक्षक ने खुद अपने पुलिस पदाधिकारियों और कर्मियों को भोजन परोसा. भोजन परोसने में अपर पुलिस अधीक्षक हरिशंकर सहित कई थानाध्यक्ष ने भी उनका साथ दिया. एसपी लिपि सिंह ने बताया कि मैं पुलिस परिवार की मुखिया हूं और इस नाते मेरा ये कर्तव्य बनता है कि मैं अपने हाथों से खाना परोसकर पुलिस परिवार के सभी बड़े से लेकर छोटे कर्मियों को खिलाऊं ताकि सिपाहियों और पुलिस पदाधिकारियों को यह अहसास हो कि हम सभी एक परिवार के सदस्य हैं. इसमें न कोई बड़ा है और न कोई छोटा.

ये भी पढ़ें- पटना में कोचिंग जा रही नाबालिग से गैंगरेप, पार्क के पास बेसुध मिली पीड़िता

घूसखोरों को पकड़वाने वालों को इनाम देगी बिहार सरकार, कैबिनेट की बैठक में फैसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 28, 2020, 1:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,709

     
  • कुल केस

    6,412

     
  • ठीक हुए

    503

     
  • मृत्यु

    199

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 10 (08:00 AM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,685

     
  • कुल केस

    1,604,072

    +788
  • ठीक हुए

    356,656

     
  • मृत्यु

    95,731

    +38
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर