लाइव टीवी

NDA गठबंधन में तकरार, झारखंड में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी LJP

News18 Bihar
Updated: November 12, 2019, 5:37 PM IST
NDA गठबंधन में तकरार, झारखंड में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी LJP
मुंगेर में मीडिया से बातचीत करते चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के अध्‍यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी झारखंड चुनाव अपने दम पर लड़ेगी.

  • Share this:
मुंगेर. झारखंड में एनडीए (NDA) गठबंधन को जोर का झटका लगा है. लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) ने झारखंड में अकेले चुनाव लड़ने का फैसला किया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) से सिग्नल नहीं मिलने के बाद एलजेपी झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand Assembly Polls) में 50 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी.

अपने एक दिवसीय कार्यक्रम के दौरान मुंगेर जिले के तारापुर पहुंचे एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने इस बात की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि बातचीत जारी है. संभव है कि हम और अधिक सीटों पर अकेले दम पर चुनाव लड़े. केंद्र और बिहार में लोक जनशक्ति पार्टी का अपने गठबंधन दलों के साथ मजबूत रिश्ता बना हुआ है.

एलजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमारी ओर से भारतीय जनता पार्टी के सभी सर्वमान्य नेताओं के साथ झारखंड विधानसभा की 6 सीटों चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की गई थी. परंतु इसको लेकर किसी प्रकार का रिस्पांस नहीं मिलने के कारण हम फिलहाल 50 सीटों पर चुनाव लगने का निर्णय कर चुके हैं. अन्य जगहों पर भी पार्टी चुनाव लड़ सकती है. पासवान ने स्पष्ट कहा कि अगर भारतीय जनता पार्टी की ओर से दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भी लोक जनशक्ति पार्टी की भावनाओं के साथ तालमेल नहीं किया गया तो हम दिल्ली में भी अकेले चुनाव लड़ सकते हैं. लेकिन केंद्र और बिहार में हमारा अटूट गठबंधन कायम रहेगा.

(रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)

ये भी पढ़ें-

नाबालिग लड़कियों से 'आदतन' गंदी हरकतें करता था मौलाना, पढ़ें पूरा मामला

क्या नियोजित शिक्षकों के 'गुस्से' से डर रहे हैं CM नीतीश?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 5:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...