लॉकडाउन के बावजूद अपने 150 कर्मचारियों को फुल वेतन देगा बिहार का ये युवा व्यवसायी 

लॉकडाउन में भी स्टाफ्स को सैलरी देने की घोषणा करने वाला मुंगेर का व्यवसायी
लॉकडाउन में भी स्टाफ्स को सैलरी देने की घोषणा करने वाला मुंगेर का व्यवसायी

मुंगेर (Munger) के गौरव शर्मा की अपनी सिविल कंट्रक्शन कम्पनी है जो कि सड़क निर्माण का कार्य करती है. इस कंपनी (Company) के अधीन 150 स्टाफ काम करते हैं जिनको लॉकडाउन (Lockdown) में पूरा वेतन देने की घोषण की गई है.

  • Share this:
मुंगेर. कोरोना (Corona Pandemic) के कहर को लेकर सारा हिंदुस्तान लॉकडाउन (Lockdown) की स्थिति में है और इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानियों का जो सामना कर रहा है वो है मजदूर वर्ग और प्राइवेट सेक्टर (Private Sector) में काम करने वाले लोग जिन्हें कम्पनी द्वारा महीने में सैलेरी मिलने की आस रहती है लेकिन लॉकडाउन में कई कंपनियां अपने मजदूरों को वेतन का भुगतान करने में खुद को असमर्थ बता रही हैं लेकिन मुंगेर के एक युवा ने पीएम की अपील का साथ देते हुए अपने सभी कर्मचारियों को वेतन देने का ऐलान किया है.

कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं गौरव

मुंगेर के लाल गौरव शर्मा की अपनी सिविल कंट्रक्शन कम्पनी मेसर्स निरंजन शर्मा है जो कि सड़क निर्माण का कार्य करती है. इस कंपनी के अधीन 150 स्टाफ काम करते हैं जिनको लॉक डाउन में पूरा वेतन देने की घोषण की गई है. गौरव ने बताया की मैंने ये निर्णय पीएम की अपील के बाद और लॉकडाउन को सफल बना कोरोना को हराने के लिए लिया है ताकि जो स्टाफ साल भर उनकी सेवा में रहते हैं वो इस विकट परिस्थिति में भूखे नहीं सोयें.



सामाजिक दायित्व का भी कर रहे हैं निर्वहण
गौरव ने बताया की लॉकडाउन के दौरान देहाड़ी मजदूर और गरीब लोगों के बीच सूखा राशन, सेनेटाइजर मास्क और हैंड ग्लव्स के साथ फ़ूड बास्केट का भी लगातार वितरण किया जा रहा है और इतना ही नहीं इस कम्पनी के सशक्त फॉउंडेशन द्वारा कोरोना योद्धा के रूप में तैनात पुलिस कर्मियों और सिविल एडमिस्ट्रेशन को भी सेनेटाइजर , मास्क , हैंड ग्लब्स और अन्य जरुरी सामान भी मुहैया करवाया है.

रिपोर्ट- अरूण शर्मा

ये भी पढ़ें- पैरोल पर छूटेंगे लालू प्रसाद ! रिहाई के लिए समर्थकों ने शुरू किया 24 घंटे का यज्ञ

ये भी पढें- COVID 19: लालू ने दिया मंत्र, कहा- ऐसे भागेगा Corona दुम दबाकर


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज