लाइव टीवी

शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को किया अगवा, पढ़ें पूरी कहानी

News18 Bihar
Updated: September 15, 2019, 1:01 PM IST
शादी से इंकार करने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को किया अगवा, पढ़ें पूरी कहानी
मुंगेर में हुए अपहरणकांड का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

मुंगेर के एएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार आरोपितों में शामिल सुमित कुमार का छोटू की बहन से प्रेम-प्रसंग चल रहा था

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 15, 2019, 1:01 PM IST
  • Share this:
मुंगेर. बिहार की मुंगेर पुलिस (Munger Police) ने शुक्रवार को हुए अपहरण कांड (Kidnapping Case) का महज 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. एएसपी (ASP) सदर हरि शंकर कुमार ने बताया कि 13 सितंबर को जमालपुर के ईस्ट कॉलोनी थाना क्षेत्र निवासी रामविलास रजक ने अपने 14 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार के अपहरण (Kidnapping) किए जाने का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद एसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया.

घरवालों के खिलाफ नहीं जाना चाहती थी युवती

टीम द्वारा छापेमारी कर भागलपुर जिला के पीरपैंती से अपहृत युवक को बरामद कर लिया. एएसपी ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि गिरफ्तार आरोपितों में शामिल सुमित कुमार का छोटू की बहन से  प्रेम-प्रसंग चल रहा था लेकिन अपहृत छोटू की बहन ने अपने घरवालों के खिलाफ जा प्रेमी सुमित से प्रेम सम्बन्ध रखने से इंकार कर दिया.

दोस्तों के साथ की प्लानिंग

प्रेमिका के इंकार करने के बाद सुमित ने अपने दो अन्य साथियों गोविंद कुमार और मनीष कुमार से छोटू का अपहरण कर गायब करने का प्लान बनाया और हर महीने इसके एवज में 20 हजार रुपये देने का वादा किया. इतना ही नहीं सुमित ने अन्य दोनों आरोपितों को छोटू के पिता से अपहरण के बाद फिरौती के रूप में चार लाख रुपये मांगने का आइडिया भी दिया था.

तीन गिरफ्तार

एएसपी ने कहा कि इस मामले में पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर छोटू को भी बरामद कर लिया है. अपहृत के पिता रामविलास रजक ने बताया कि गिरफ्तार सुमित उसकी बेटी से शादी करना चाहता थ जिससे उसने इंकार कर दिया था. अपहृत छोटू ने बताया कि अपहरणकर्ता उसका अपहरण कर काफी दूर ले गए थे और दो लाख रु मांग रहे थे  नहीं तो जान से मारने की धमकी
Loading...

देते थे.

रिपोर्ट- अरूण कुमार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 12:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...