कर्नाटक की लड़की को FB पर बिहार के लड़के से हुआ प्यार, फिर की शादी और अब...

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि जून 2018 में भीम से उसने शादी की थी. शादी के बाद से ही उसके पति व सास-ससुर व जेठ उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करते हैं.

  • Share this:
‘पहले फेसबुक पर प्यार, फिर शादी और अब धोखा’ ऐसा ही प्रेम-प्रसंग का मामला बिहार के मुंगेर से सामने आया है. जहां एक युवती को फेसबुक पर जरिए एक लड़के से प्यार हुआ और फिर दोनों ने शादी की. शादी के कुछ महीने बाद ही युवक ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया. जिसके बाद पीड़िता ने थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है.

दरअसल फेसबुक के माध्यम से कर्नाटक के गढ‍्ग जिले की रहने वाली कविता और मुंगेर के भीम के बीच दोस्ती हुई थी. कुछ समय बाद दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद लड़की कर्नाटक से मुंगेर चली आई और यहां उसने वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के चंडी स्थान टीकारामपुर निवासी भीम कुमार सिंह से शादी कर ली.

पुलिस को दिए बयान में लड़की ने बताया कि जून 2018 में भीम से उसने शादी की थी. शादी के बाद से ही उसके पति व सास-ससुर व जेठ उसके साथ दहेज के लिए मारपीट करते हैं. दहेज के रूप में पांच लाख रुपये की डिमांड उसके पति व परिजन कर रहे हैं. विरोध करने पर 11 दिसंबर की सुबह सभी ने उसके साथ मारपीट की. जिसमें मैं बुरी तरह से घायल हो गई.



ये भी पढ़ें हमें एक बार नहीं, तीन बार प्यार होता है...
पीड़ित लड़की ने अपने बयान में बताया कि किसी तरह मैं वहां से जान बचाकर घर से बाहर भाग आई और ऑटो पकड़कर अस्पताल पहुंची. जहां मेरा इलाज चल रहा है. ससुराल वालों ने पहले ही डेढ़ लाख रुपये मुझसे ठग लिए. अब कर्नाटक की जमीन बेचकर पांच लाख रुपये देने को कह रहे हैं.

पीड़ित का आरोप है कि झूठे प्यार के जाल में फंसाकर भीम ने उसकी जिंदगी खराब कर दी. वहीं इस मामले में कविता के पति और उसके घरवालों मारपीट की बात से इंकार कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंं-

फर्जी ID पर कांग्रेस का पूर्व सांसद बना रहा आरोपी, रेलवे को लगाया लाखों का चूना

फिर 'गायब' हो गए तेजप्रताप, नया बंगला मिलने के बाद ही लौटेंगे पटना !
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज