बेडरूम का दरवाजा खोलते ही चीख उठा पति, सामने पड़ी थी पत्नी की सिरकटी लाश

बिहार के मुंगेर में महिला की गला काटकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Munger Murder News: बिहार के मुंगेर में हुई हत्या की इस घटना की जांच के लिए पुलिस पहुंची है. परिवार के लोगों के मुताबिक महिला का किसी से विवाद नहीं था.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर में घर में सोई महिला का गला काट कर हत्या (Brutal Murder) कर दी गई. हत्या का पता तब चला जब नाइट ड्यूटी खत्म कर सुबह पति घर पहुंचा. उसने जब पत्नी का कमरा खोला तो देखा कि उसका गला कटा हुआ है. पत्नी का शव देख कर पति हक्का-बक्का रह गया. उसने हल्ला कर अपने बेटों को जगाया. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है. मृतक महिला कृषि विभाग में चपरासी के पद पर थी कार्यरत. घटना मुंगेर (Munger) के शामपुर ओपी क्षेत्र के गालिमपुर गांव की है.

रमेश सिंह जो गांव के ही सरकारी विद्यालय में नाइट गार्ड काम करता है मंगलवार की सुबह जैसे ही घर गया और पत्नी के कमरे में लाइट ऑन किया तो वो चीख पड़ा. उसने देखा कि पलंग पर पत्नी मुन्नी देवी का गला कटा हुआ है और वो खून से लथपथ मृत पड़ी हुई है. चिल्लाने की आवाज सुनकर रमेश के पुत्र अपने मां के कमरे में पहुंचे तो देखा कि मां का गला कटा हुआ है और वो मृत पड़ी है. यह सब देख घर मे कोहराम मच गया. मृतक के बेटे धीरज ने बताया कि उसकी मां मुन्नी देवी कृषि विभाग में चपरासी के पद पर कार्यरत थी ओर अपने परिवार के साथ रहती थी. उसका किसी से कोई विवाद नही था. उसकी मां की हत्या किसने की उसे नहीं मालूम.

परिजनों ने तुरंत इस घटना की जानकारी शामपुर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही शामपुर ओपी अध्यक्ष पप्पम कुमार एवं हवेली खड़गपुर डीएसपी राकेश कुमार भी मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और घरवालों से पूछताछ की. पुलिस डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से हत्यारों के सुराग ढूंढने में जुट गई. डीएसपी ने बताया कि हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. परिजनों ने किसी पर कोई आशंका जाहिर नहीं की है, पर पुलिस जल्द ही इस हत्या की गुत्थी को सुलझा लेगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.