Home /News /bihar /

'मटुकनाथ' बने शिक्षक ने दिया धोखा तो छात्रा ने काटा हाथ, अस्पताल में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

'मटुकनाथ' बने शिक्षक ने दिया धोखा तो छात्रा ने काटा हाथ, अस्पताल में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

बिहार के मुंगेर स्थित अस्पताल में भिड़ते छात्रा और शिक्षक के परिजन

बिहार के मुंगेर स्थित अस्पताल में भिड़ते छात्रा और शिक्षक के परिजन

Munger News: बिहार के मुंगेर में हुई इस घटना के बाद दोनों पक्ष के लोगों ने एक दूसरे पर आरोप लगाया है. लड़की के परिजनों का आरोप है कि शिक्षक ने पढ़ाई की आड़ में छात्रा के साथ प्रेम-संबंध बनाया और इस बात की खबर घरवालों तक को नहीं लगने दी.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के मुंगेर में एक शिक्षक ने गुरु-शिष्य (Teacher-Student Love Affair) के पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया. ट्यूशन पढ़ाते-पढ़ाते शिष्या को वो प्रेम का पाठ पढ़ाने लगा. मामला जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र के लल्लूपोखर का है. लल्लूपोखर निवासी एक शादीशुदा शिक्षक सूरज कुमार ने स्नातक पार्ट-1 (Graduation Student) कि एक छात्रा को अपने प्रेम जाल (Love Affair) में फांस लिया और पिछले दो वर्षों से अपनी शिष्या के साथ टाइम पास कर रहा था. जब शिष्या ने शिक्षक पर शादी का दबाव डाला तो शिक्षक ने उससे दूरी बनाना शुरू किया. इस कारण दोनो के बीच पिछले दो माह से अनबन चल रही था.

इस संदर्भ में शिष्या कि नानी ने बताया कि आज दोनों में फोन पर विवाद हुआ जिसके बाद लड़की ने अपने हाथ के नस को काटने की कोशिश की जिसमें उसका हाथ कट गया. लड़की द्वारा हाथ काटे जाने के बाद परिजनों द्वारा घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. इसकी सूचना शिक्षक को मिली तो सूचना मिलते ही शिक्षक भी अपनी शिष्या को देखने सदर अस्पताल पहुंच. यहां लड़की के परिजनों ने बुरी तरह से शिक्षक की पिटाई कर डाली. इसके बाद सदर अस्पताल में इस बात को लेकर काफी देर तक हाइ वोल्टेज ड्रामा चलता रहा और लड़की पक्ष के लोग बार-बार शिक्षक की पिटाई करने लगे.

स्थिति बिगड़ता देख अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने बीच बचाव करके मामले को शांत कराया और स्थानीय पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंची और हालात को काबू में कर लिया साथ ही शिक्षक को अपने साथ कोतवाली थाना ले गई. शिक्षक ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि उसने कई बार शिष्या को मना किया पर वह उससे प्यार करने की जिद ले बैठी थी जबकि इस मामले में शिष्या के घरवालों को भी बता दिया गया था.

शिक्षक ने बताया कि आज बहुत समझाने के बाद भी उसने ये हरकत कर ली. मामला इतने में ही शांत नहीं हुआ. आरोपी शिक्षक सूरज की पत्नी भी दो बच्चो के साथ सदर अस्पताल पहुंची और उल्टा पीड़ित युवती पे आरोपों की झड़ी लगा दी. शिक्षक की पत्नी ने कहा कि उस युवती के द्वारा ही उसके पति को फंसाया जा रहा है. इसके बाद दोनों ओर से आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया.

Tags: Crime In Bihar, Love affair, Munger news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर