लाइव टीवी

मुंगेर में JDU नेता पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला, पीएमसीएच रेफर
Munger News in Hindi

अरुण शर्मा | News18 Bihar
Updated: February 26, 2020, 9:25 AM IST
मुंगेर में JDU नेता पर दिनदहाड़े जानलेवा हमला, पीएमसीएच रेफर
मुंगेर में अपराधियों के हमले में घायल हुए जेडीयू नेता

जदयू नेता (JDU Leader) विमलेंदु राय अपनी कार से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सेलमपुर-बांक के बीच बन रहे ग्रामीण सड़क के कार्य को देखने गए थे तभी उन पर जानलेवा हमला किया गया.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में दिनदहाड़े आधा दर्जन की संख्या में रहे अपराधियों ने जिला जदयू (JDU Leader) के कोषाध्यक्ष विमलेन्दु राय तथा उनके सहयोगी पर जानलेवा हमला बोल दिया. अपराधियों ने जदयू नेता के वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. ग्रामीणों की सूचना के बाद स्थनीय पुलिस मोके पर पहुंची और गंभीर अवस्था में नेता और उनके सहयोगी को सदर अस्तपताल में भर्ती कराया.

सड़क निर्माण का काम देखने गए थे जेडीयू नेता

गंभीर स्थिति को देखते हुए जेडीयू नेता को पटना रेफर किया गया है. जानकारी के मुताबिक जदयू नेता विमलेंदु राय अपनी कार से मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सेलमपुर-बांक के बीच बन रहे ग्रामीण सड़क के कार्य को देखने गए थे तभी वहां सफेद-सिल्वर कलर का बिना नंबर का विक्टा वाहन आकर रूकी और इसके बाद उनकी कार को रोक लिया. कार पर छह की संख्या में अपराधी हथियार से लैस थे. कार से उतारते हुए अपराधियों ने उससे पूछा कि तुम ही रोड बना रहे हो, जब उन्होंने हां कहा तभी अपराधियों ने पिस्तौल के बट एवं लाठी-डंडे से उसकी पिटाई शुरू कर दी गई.



पीएमसीएच रेफर



अपराधियेां ने उसके सिर पर प्रहार कर बुरी तरह से उनको घायल कर दिया. इस दौरान जेडीयू नेता को बचाने आये सड़क निर्माण कार्य में लगे मजदूर कुंदन मंडल व एक अन्य को भी अपराधियों ने पीटा. जब भीड़ जुटने लगी तो अपराधी विक्टा वाहन पर सवार होकर फरार हो गए. मजदूरों ने ही जेडीयू नेता को ऑटो से सदर अस्पताल में इलाज के लिए लाये जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

जदयू जिलाध्यक्ष संतोष सहनी ने बताया कि हमलोगों को जानकरी मिली तो हमलोग अस्तपताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि घायल नेता से पूछताछ के दौरान पता चला है कि उन पर जानलेवा हमला किया गया है जिसकी अब तक पहचान नहीं हो पायी है. मुफ्फसिल थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार ने भी जदयू नेता के बयान पे मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Bihar Budget 2020: दस प्वाइंट्स में जानें नीतीश सरकार के बजट की अहम बातें

ये भी पढ़ें- पुलिसकर्मी की हत्या करने के बाद काटा प्राइवेट पार्ट, लावारिस हालत में मिली लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2020, 8:50 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading