लाइव टीवी

छत से लटकता मिला चार दिनों से गायब युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
Munger News in Hindi

अरुण शर्मा | News18 Bihar
Updated: April 2, 2020, 5:11 PM IST
छत से लटकता मिला चार दिनों से गायब युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मुंगेर में हुई हत्या की घटना के बाद मामले की जांच को पहुंची पुलिस

घटना बिहार के मुंगेर (Munger) की है. गुरुवार को मृतक की मां द्वारा थाने में आवेदन दिया गया. जब पुलिस उसकी खोजबीन की तो एक बंद घर से उसकी लाश (Dead Body) मिली.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में पिछले चार दिनों से गायब युवक (Missing Person) का शव बंद पड़े घर की छत से लटकाता मिला है. पुलिस ने शव (Dead Body) को बरामद कर लिया है.  शव के बरामद होने से इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है वहीं पुलिस हत्या या आत्महत्या (Suicide) को लेकर मामले की जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार सफियाबाद टीओपी क्षेत्र के बिजली ऑफिस के पीछे प्रदीप चौधरी का बड़ा बेटा बादल कुमार जो की ताड़ के गाछ से ताड़ी उतारने का काम किया करता था.

29 मार्च से ही गायब था युवक

29 मार्च को अपने घर से निकला था और उसके बाद से वह घर वापस नहीं आया जिसके बाद परिजनों ने उसकी काफी खोज खबर ली पर उसका कहीं पता नहीं चला. इसके बाद गुरुवार को उसकी मां द्वारा थाने में आवेदन दिया गया. जब पुलिस उसकी खोजबीन कर रही थी तब खबर मिली की बिजली ऑफिस के पीछे बंद पड़े खपड़ैल घर से काफी बदबू आ रही है. जब पुलिस टीम वहां पहुंची और घर को खोला तो अंदर छत से एक युवक का शव लटक रहा है.



परिजनों ने जताई हत्या की आशंका



शव की पहचान चार दिन पूर्व लापता युवक बादल कुमार के रूप में हुई. मृतक के भाई सागर चौधरी ने बताया की मृतक ताड़ी उतारने का काम करता था और कभी-कभी ट्रक में हेल्पर के रूप  करने चला जाता था और एक दो दिन में वापस भी आ जाता था. 29 मार्च को वो घर से निकला पर जब उसके लौटने के चार दिन हो गए तो  उनलोगों ने थाना में आवेदन दिया जिसके बाद उसका शव मिला. मृतक के परिजनों ने कहा कि युवक की हत्या हुई है. पुलिस फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Lockdown पर भी बिहार में अपराधियों का तांडव, पुलिसकर्मी सहित तीन को मारी गोली

ये भी पढ़ें- सहरसा में ड्यूटी के लिए जा रहे पुलिस कांस्टेबल को दिनदहाड़े मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 2, 2020, 5:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading