Home /News /bihar /

Bihar Assembly Byelection: ठेठ गंवई अंदाज में दिखे तेजस्वी यादव! बंसी लेकर बच्चों के साथ सड़क किनारे बैठे...

Bihar Assembly Byelection: ठेठ गंवई अंदाज में दिखे तेजस्वी यादव! बंसी लेकर बच्चों के साथ सड़क किनारे बैठे...

सड़क किनारे पटवन के लिए बनाए नहर में तेजस्वी यादव का बंसी से मछली पकड़ने का यह अंदाज लोगों को भा रहा है

सड़क किनारे पटवन के लिए बनाए नहर में तेजस्वी यादव का बंसी से मछली पकड़ने का यह अंदाज लोगों को भा रहा है

Bihar News: तारपुर विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान रास्ते में बच्चों को नहर में बंसी से मछली मारते देख तेजस्वी यादव खुद को रोक नहीं पाए और बीच रास्ते में अपना काफिला रोक कर उन बच्चों के साथ बंसी लेकर मछली पकड़ने लगे. इस दौरान तेजस्वी के कांटे में एक मछली भी फंसी. तेजस्वी यादव का मछली पकड़ने का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) अपने ठेठ और गंवई अंदाज के लिए जाने जाते हैं. इस अनोखी काबिलियत के कारण वो खुद को आम आदमी से कनेक्ट कर लेते थे. लेकिन अब उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव भी उनके नक्शे कदम पर चल पड़े हैं. तीन दिन के दौरे पर मुंगेर (Munger) आए तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सोमवार को अपने पिता लालू यादव की तरह वोटरों को रिझाने का प्रयास किया. चुनाव प्रचार के दौरान रास्ते में बच्चों को नहर में बंसी से मछली मारते देख तेजस्वी खुद को रोक नहीं पाए और बीच रास्ते में अपना काफिला रोक कर उन बच्चों के साथ बंसी लेकर मछली पकड़ने (Fishing) लगे. इस दौरान तेजस्वी के कांटे में एक मछली भी फंसी. तेजस्वी यादव का मछली पकड़ने का यह अंदाज लोगों को पसंद आ रहा है.

तारापुर विधानसभा सीट पर 29 अक्टूबर को उपचुनाव होना है. आरजेडी के प्रत्याशी अरुण कुमार साह के प्रचार के लिए तीन दिन के दौरे पर रविवार को मुंगेर के तारापुर पहुंचे तेजस्वी यादव जोरशोर से इसमें जुटे हुए हैं. सोमवार को खड़गपुर अनुमंडल में टेटिया बंबर प्रखंड में रोड शो और नुक्कड़ नाटक करते हुए तेजस्वी यादव गांव की गलियों से अपने काफिले के साथ गुजर रहे थे. रास्ते में खेत में पटवन के लिये बनाये गए नहर में कुछ बच्चों को बंसी से मछली पकड़ते देख वो अपने काफिले को रोक कर खुद मछुआरा बन गए और बच्चों के साथ मछली मारने बैठ गए. तेजस्वी को यूं बंसी से मछली पकड़ते देख वहां स्थानीय लोगों का जमावड़ा लग गया. कुछ ही देर में तेजस्वी के बंसी में एक मछली फंस गयी जिसके बाद वहां ‘तेजस्वी यादव जिंदाबाद’ के नारे लगने लगे.

बता दें कि लालू परिवार द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में ठेंठ गंवई अंदाज में प्रचार करने का इतिहास पुराना रहा है. एक समय ऐसा था जब लालू यादव कभी भैंस पर चढ़ कर प्रचार करते थे. बाद में उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी अपने पिता की राह चलते हुए लोगों के बीच हैंडपंप पर खुले में नहाने लगते तो कभी वो मंच पर  बंसी बजाने लगते थे. अब इस कड़ी में तेजस्वी यादव का मछली पकड़ने का रूप लोगों को काफी पसंद आ रहा है. स्पष्ट है कि लालू परिवार जनता से कनेक्ट होने और जुड़ने का किसी तरह का कोई मौका नहीं छोड़ता.

Tags: Assembly by election, Assembly bypoll, Fishing, Munger news, Tejashwi Yadav

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर