घायल महिला को अस्पताल पहुंचा मुंगेर डीएम ने पेश की मानवता की मिसाल

मुंगेर के डीएम आनंद शर्मा नेसड़क दुर्घटना में घायल महिला को अपने सुरक्षा में चल रहे वाहन के माध्यम से सदर अस्तपताल पहुंचवाया.

News18 Bihar
Updated: May 18, 2018, 6:27 PM IST
घायल महिला को अस्पताल पहुंचा मुंगेर डीएम ने पेश की मानवता की मिसाल
घायल महिला (फाइल फोटो)
News18 Bihar
Updated: May 18, 2018, 6:27 PM IST
मुंगेर के जिलाधिकारी (डीएम) आनंद शर्मा ने सड़क दुर्घटना की शिकार महिला को सदर अस्तपताल पहुंचाकर मानवता की मिसाल पेश की है.

आपकी सरकार, आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल होकर हवेली खड़गपुर से वापस जिला मुख्यालय लौट रहे डीएम आनंद शर्मा ने मुंगेर शहर के गोला चौक के पास सड़क दुर्घटना की शिकार महिला को अपने सुरक्षा में चल रहे वाहन के माध्यम से सदर अस्तपताल पहुंचवाया.

दरअसल, कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हेरूदियारा निवासी गौरव कुमार अपनी पत्नी ज्योति कुमारी और पांच वर्षीय बेटे अभिनव के साथ बाइक से मुंगेर आए थे. कोडा मैदान स्थित गोला चौक के पास बाइक के समाने टेंपू आ जाने के कारण बाइक अनियंत्रित हो गई और बाइक के पीछे बैठी ज्योति सड़क पर गिर गई. इस घटना में महिला का सर फट गया. घटना के बाद आस-पास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. वहीं खड़गपुर के कार्यक्रम से लौट रहे डीएम ने महिला को जख्मी हालत को देखते हुए अपने सुरक्षा में चल रहे वाहन में बैठा कर सदर अस्तपताल में भर्ती कराया.

इलाज कर रहे डॉक्टर निंरजन सिंह ने बताया कि महिला की स्थिति ठीक है और खतरे से बाहर है. उन्होंने कहा कि मानवता के नाम पर जिलाधिकारी ने अच्छा काम किया. उन्होंने घायल महिला को अपनी सुरक्षा में लगी स्कॉर्ट गाड़ी से अस्पताल पहुंचाने का काम किया.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर