Home /News /bihar /

Terrorist Attack: पप्पू यादव ने कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर केंद्र को घेरा, कहा- मोदी सरकार उठाए ठोस कदम

Terrorist Attack: पप्पू यादव ने कश्मीर में बिहारियों की हत्या पर केंद्र को घेरा, कहा- मोदी सरकार उठाए ठोस कदम

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार और विपक्ष को मिलकर इस मुद्दे पर कोई ठोस निर्णय लेना चाहिए (बीच में बैठे हुए सफेद शर्ट पहने)

पप्पू यादव ने कहा कि सरकार और विपक्ष को मिलकर इस मुद्दे पर कोई ठोस निर्णय लेना चाहिए (बीच में बैठे हुए सफेद शर्ट पहने)

Bihar News: सोमवार को एक दिन के दौरे पर मुंगेर पहुंचे जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कश्मीर में बिहार के निवासियों की हत्या को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सत्ता और विपक्ष को मिलकर कोई ठोस निर्णय लेने की आवश्यकता है

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव (Bihar Assembly Byelection) को लेकर यहां नेताओं का लगातार आना-जाना लगा हुआ है. इसी क्रम में सोमवार को जन अधिकार पार्टी (JAP) के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव (Pappu Yadav) एक दिन के दौरे पर मुंगेर पहुंचे. उन्होंने जम्मू और कश्मीर में आतंकवादियों के द्वारा बिहार (Bihar) के रहने वाले लोगों की हत्या (Biharis Killed in Kashmir) को लेकर केंद्र सरकार पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर सत्ता और विपक्ष को मिलकर कोई ठोस निर्णय लेने की आवश्यकता है.

पप्पू यादव ने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स के साथ पकड़ाता है तो मीडिया के लिये वो मुद्दा बन जाता है. अडानी के पोर्ट पर ड्रग्स पकड़ाता है तो कहीं दिखाया भी नहीं जाता. किसानों पर गाड़ी चलवाते हो, गोली चलवाते हो या मरने पर मजबूर करते हो. अगले कोरोना काल मे पैदल चल कर 450 बिहारी मर गए उसको कोई नहीं दिखाता. उन्होंने कहा कि कश्मीर या अन्य कहीं की घटना पर केवल निंदा ही नहीं होनी चाहिए. सरकार हर मुद्दे का राजनीतिकरण करती है. अफगानिस्तान और तालिबान के मुद्दे पर मौन हो जाती है. चुनाव आते ही क्यों आतंकी हमला बढ़ जाता है, फिर मीडिया सबको भुला कर आतंकी हमले को दिखाती है.

जाप के अध्यक्ष ने कहा कि कोरोना काल में अन्य राज्यों में कितनी मौतें हुई. पर जब पाकिस्तान की तरफ से कुछ होता है तो इस पर एक्शन लेने के बजाय राजनीतिकरण किया जाता है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के शासनकाल मे जितने आतंकी हमले हुए, उतने अन्य किसी के शासनकाल में नहीं. इसका साफ मतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी देश के लिये सही नहीं हैं. बात केवल कश्मीर की नहीं, अन्य हिस्से में भी अगर ऐसी घटनाएं होती हैं तो उस पर सत्ता और विपक्ष सभी को साथ मिल कर कोई ठोस निर्णय लेना पड़ेगा. पप्पू यादव ने कहा कि क्या पीएम मोदी चीन या तालिबान के मुद्दे पर कुछ बोलेंगे.

Tags: Assembly by election, Assembly bypoll, Jan Adhikar Party, Munger news, Pappu Yadav

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर