लाइव टीवी

हथियारों की डिलिवरी से पहले ही पकड़ा गया तस्कर, पिस्टल-कारतूस बरामद
Munger News in Hindi

News18 Bihar
Updated: March 17, 2020, 4:47 PM IST
हथियारों की डिलिवरी से पहले ही पकड़ा गया तस्कर, पिस्टल-कारतूस बरामद
मुंगेर से पकड़े गए हथियार तस्कर के बारे में जानकारी देतीं एसपी लिपि सिंह

मुंगेर एसपी लिपि सिंह ने बताया कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरदह निवासी गिरफ्तार हथियार तस्कर मोहम्मद सोनू उर्फ़ हसनैन अपने मामा मोहम्मद महफूज के साथ मिलकर बिहार तथा बिहार के बहार यूपी के कई जिलों में हथियार सप्लाई करने का करता था

  • Share this:
मुंगेर. बिहार की मुंगेर (Munger Police) पुलिस ने अंतर्राजीय हथियार तस्कर गिरोह (Arms Smuggler) के सदस्य मोहम्म्द सोनू उर्फ़ हसनैन को तीन पिस्टल और 6 मैगजीन के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी लिपि सिंह (IPS Lipi Singh) ने बताया कि स्पेशल इंटिलिजेंस टीम ने मोबाइल सर्विलांस के आधार पर अंतर्राजीय हथियार तस्कर गिरोह के सदस्य को हथियार समेत दबोचा.

मामा के साथ मिलकर करता था तस्करी

एसपी ने बताया कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के बरदह निवासी गिरफ्तार हथियार तस्कर मोहम्मद सोनू उर्फ़ हसनैन अपने मामा मोहम्मद महफूज के साथ मिलकर बिहार तथा बिहार के बहार यूपी के कई जिलों में हथियार सप्लाई करने का करता था. एसपी ने इस बात का भी खुलासा किया की वो पुलिस की पकड़ में आने से बचने के लिए अपने नाम को बदल-बदल हथियारों के काले साम्राज्य को आगे बढ़ाने में जुटा हुआ था. पुलिस को सूचना मिली थी कि हथियारों के खेप की बड़ी डिलिवरी होने वाली है. इसके बाद एसपी की स्पेशल इंटिलिजेंस टीम ने दो से तीन दिन पहले से ही तस्कर के मोबाइल को सर्विलांस पर रखकर रेकी की और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शीतलपुर दियारा में हथियारों की सप्लाय करने से पहले ही इसे पुलिस ने दबोच लिया.



मामा की तलाश में पुलिस



हालांकि इस मामले में पुलिस मोहम्मद सोनू के मामा महफूज को गिरफ्तार नहीं कर सकी है. एसपी ने बताया की दोनों बिहार तथा बिहार के बाहर यूपी के कई जिलों में हथियारों की सप्लाई करते थे. पुलिस ने इसके पास से तीन पिस्टल और छः मैगजीन के साथ साथ 26 सौ रुपए, एक मोबाइल और बाइक बरामद किया. एसपी ने बताया की ये पहले भी इसपे आर्म्स एक्ट का केस मुफसिल थाना में दर्ज  है. अब पुलिस इसके आगे के नेटवर्क को खंगालने में जुटी हुई है.

रिपोर्ट- अरूण शर्मा

ये भी पढ़ें- फांसी से ठीक पहले निर्भया कांड के दोषी अक्षय की पत्नी ने कोर्ट में दी तलाक की अर्जी

ये भी पढ़ें- पटना के PMCH से भागा कोरोना का संदिग्ध मरीज, बढ़ाई गई अस्पताल की सुरक्षा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 17, 2020, 4:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading