लाइव टीवी
Elec-widget

पंचायत कार्यालय को मुखिया ने बना रखा था गोदाम, पति करता था शराब की तस्करी

अरुण शर्मा | News18 Bihar
Updated: November 17, 2019, 5:02 PM IST
पंचायत कार्यालय को मुखिया ने बना रखा था गोदाम, पति करता था शराब की तस्करी
मुंगेर पुलिस द्वारा गिरफ्तार शराब तस्कर

मुंगेर में हुई इस कार्रवाई के बाद एसपी ने बताया कि गिरफ्तार मुखिया पति डुल्लो मंडल, पवन चौधरी और धीरज यादव पूर्व में हत्या ,आर्म्स एक्ट ,गैंगवार आदि में जेल जा चुका है.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार में पूर्ण शराबबंदी (Liquor Ban) के बाबजूद भी सफेदपोश लोग इसका कारोबार कर रहे हैं. रविवार को ऐसा ही मामला बिहार के मुंगेर (Munger) से आया जहां एक महिला मुखिया और उसका परिवार (Mukhia) इस धंधे में संलिप्त पाया गया. एसपी डॉ गौरव मंगला के निर्देश पर शनिवार की देर देर रात तीन थाना की पुलिस (कासिम बजार ,बरियारपुर और जमालपुर थाना ) ने अवैध शराब करोबारियों के खिलाफ छापेमारी की. इस दौरान बरियारपुर थानाध्यक्ष राजेश रंजन ने परिया पंचायत की मुखिया सरिता देवी के घर में छापेमारी की जंहां से पुलिस ने 142 बोतल विदेशी शराब और 21 लीटर देशी मसालेदार शराब के साथ मुखिया पति डुल्लो मंडल उर्फ़ मुकेश कुमार सहित नौ लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.

तीन जगहों पर हुई रेड

जमालपुर थाना पुलिस ने आठ लीटर देशी शराब के साथ शराब कारोबारी राजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया जो वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के चंडिका स्थान का रहनेवाला है. एक अन्य मामले में कासिम बजार थाना पुलिस ने 48 लीटर देशी शराब के साथ एक बाइक की बरामदगी की लेकिन पुलिस को देखकर शराब तस्कर भागने में सफल रहा.

शराब की पार्टी कर रहा था मुखिया पति

एसपी गौरव मंगला ने बताया कि सबसे बड़ी कार्रवाई बरियारपुर थाना क्षेत्र में की गई जंहा परिया थाना की वर्तमान मुखिया सरिता देवी के घर में छापेमारी की गयी. यहां मुखिया ने घर में पंचायत कार्यालय बना रखा था. उन्होंने कहा इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुखिया पति डुल्लो मंडल उर्फ़ मुकेश कुमार विकास मित्र अमित कुमार के साथ अन्य सात लोगों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि इस छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुखिया के घर से लगभग 56 लीटर देशी व विदेशी शराब की बरामदगी की गयी.

पूर्व में भी जेल जा चुके हैं आरोपी

एसपी ने कहा कि गिरफ्तार मुखिया पति डुल्लो मंडल, पवन चौधरी और धीरज यादव पूर्व में हत्या ,आर्म्स एक्ट ,गैंगवार आदि में जेल जा चुका है. एसपी ने कहा कि गिरफ्तार मुखिया पति सहित अन्य लोग अवैध शराब का कारोबार करते हैं और मुखिया पति घर में शराब रखकर कारोबार करवाती थी. उन्होंने कहा कि इस मामले में मुखिया परिवार के चार लोगों की गिरफ्तारी हुई है.
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना के बाद अब आरा जंक्शन पर भी शान से लहराया 100 फीट उंचा तिरंगा

ये भी पढ़ें- पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 4:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...