लाइव टीवी

मुंगेर से हथियारों का जखीरा बरामद, लादेन ने घर को ही बना रखा था आर्म्स फैक्ट्री
Munger News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 2, 2020, 10:20 AM IST
मुंगेर से हथियारों का जखीरा बरामद, लादेन ने घर को ही बना रखा था आर्म्स फैक्ट्री
मुंगेर से हथियारों का जखीराम बरामद (फाइल फोटो)

मुंगेर (Munger) के एसपी गौरव मंगला के निर्देश पर गंगटा थाना क्षेत्र के दरियारपुर गांव में मिनी गन फैक्ट्री (Mini Gun Factory) संचालन की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने ये कार्रवाई की.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार की मुंगेर पुलिस (Munger Police) को हथियार के सौदागरों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है. मुंगेर के नयारामनगर एवं गंगटा थाना ने दो अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर मिनी गन फैक्ट्री (Gun Factory) का उद‍्भेदन किया है. इस मामले में चार हथियार कारोबारियों को पुलिस ने जहां गिरफ्तार किया है वहीं तीन पिस्टल, आठ जिंदा कारतूस एवं दो ड्रील मशीन भी बरामद किया है.

SP के आदेश पर हुई कार्रवाई

एसपी गौरव मंगला के निर्देश पर गंगटा थाना क्षेत्र के दरियारपुर गांव में  मिनी गन फैक्ट्री संचालन की सूचना मिली जिस पर गंगथा थाना एवं लॉगर सेल टीम द्वारा दरियापुर निवासी चंदन भगत उर्फ लादेन के घर पर छापेमारी की गई. उसके यहां से एक मिनी गन फैक्ट्री का उद‍भेदन किया गया जबकि मौके से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेचाही गांव निवासी बबोध पासवान, बरियारपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान निवासी भोला मंडल एवं चंदन भगत की पत्नी रेणु देवी को गिरफ्तार किया.



मिले ये सामान



मौके पर से 1 लेथ ड्रील मशीन, 2 निर्मित पिस्टल, 4 अर्धनिर्मित पिस्टल, 6 जिंदा कारतूस, 27 अर्धनिर्मित पिस्टल मैगजीन, गलैंडर इलेक्ट्रिक मशीन, एक मोटर साइकिल सहित हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया गया. इस संबंध में गंगटा थाना में कांड दर्ज करते हुए सभी गिरफ्तार हथियार कारोबियों को जेल भेज दिया गया.

एसपी बोले-जारी रहेगी मुहिम

नयारामनगर थाना क्षेत्र के नौवागढ़ी बजरंगवली नगर में नयारामनगर थाना पुलिस एवं लॉगर सेल टीम ने संयुक्त छापेमारी की. पुलिस ने बिसो मंडल उर्फ बिसवा मंडल के छापेमारी में एक मिनी गन फैक्ट्री का उदभेदन किया. मौके से पुलिस ने 1 हैंड ड्रील मशीन, 1 देशी पिस्टल, 2 जिंदा कारतूस सहित बट, बैरल और अन्य हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया. मौके से पुलिस ने बिसो मंडल उर्फ बिसवा मंडल ने गिरफ्तार किया. इस मामले में नया रामनगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया. एसपी ने कहा कि अवैध हथियार निर्माण एवं तस्करी के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है.

इनपुट- अरूण कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें- गुरुवार को रद्द रहेंगी जनशताब्दी एक्सप्रेस समेत ये गाड़ियां, देखें पूरी लिस्ट

ये भी पढ़ें- CM नीतीश सहित मंत्रियों की संपत्ति का ब्यौरा जारी, जानिए- किसके पास कितनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading