मासूम के सामने किया गया था मां-बेटी से गैंग रेप, मुंगेर डबल मर्डर केस का 12 घंटे के भीतर खुलासा
Munger News in Hindi

मासूम के सामने किया गया था मां-बेटी से गैंग रेप, मुंगेर डबल मर्डर केस का 12 घंटे के भीतर खुलासा
मुंगेर रेप एंड डबल मर्डर मामले का खुलासा करती हुुई एसपी लिपि सिंह.

एसपी लिपि सिंह (SP Lipi Singh) ने मामले का खुलासा करते बताया कि मृतका के नंदोई ने ही अपने चार साथियों के साथ मिल पहले महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उसके बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी.

  • Share this:
मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र में मिर्जापुर बरदह में 16 जून की देर रात घर में अकेली रह रही मां और बेटी की ईंट और पत्थरों से कूचकर निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई थी. इस हत्याकांड का गवाह बना था एक साल का मासूम बच्चा. इतना ही नहीं वारदात के कई घंटो तक मासूम अपनी मां के शव के बगल में सोता रहा था. घटना के मालूम होने के 12 घंटों के भीतर पुलिस ने इस पूरे प्रकरण का खुलासा कर दिया और मुख्य आरोपी सहित चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिक से अनुसार मृतका का नंदोई ही डबल मर्डर मास्टरमाइंड है. पुलिस के अनुसार दुष्कर्म के बाद महिलाओं की हत्या की गई थी.

एसपी लिपि सिंह ने मामले का खुलासा करते बताया कि मृतका के नंदोई जियाउल ने ही अपने चार साथियों के साथ मिल पहले महिलाओं के साथ बलात्कार किया और उसके बाद साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से  उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी. साथ ही महिलाओं के शरीर से जेवरात भी लूटकर  भाग गए थे.

हत्या के कारणों के बारे में  एसपी ने बताया की  मुख्य आरोपी  जियाउल को शक था कि उसके साले ने उसके बेटे को डुबोकर मार दिया था. इस बात की खुन्नस भी वह मन में रखे हुए था, लेकिन उसके बाहर रहने के कारण वह कुछ कर पाने की स्थिति में नहीं था. साले असलम के जेल जाने के बाद आरोपी जियाउल ने उसकी पत्नी पर बुरी निगाह रखनी शुरू कर दी थी.



ये भी पढ़ें - Weather Alert: बिहार में और मजबूत हुआ मानसून, इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी
घटना की रात जियाउल तीन लोगों के साथ असलम के घर गया था तथा घटना के समय वह भी मौजूद था. उसके सामने ही तीनों युवकों ने मृतका मां-बेटी के साथ पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और बाद में फिर उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें-  सुशांत की सुसाइड पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- अब क्या, जाने वाला तो चला गया? Nepotism पर कही यह बात

मुंगेर पुलिस ने  घटना के बाद पुलिस ने मामले का अनुसंधान शुरू किया और 12 घंटे के अंदर न सिर्फ सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया बल्कि हत्या के बाद घर से चुराए गए सभी जेवरात व नगद रुपये भी बरामद भी कर लिए. सभी अभियुक्तों पर हत्या और बलात्कार  की धाराओं के तहत  मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज