अपना शहर चुनें

States

कुएं से एके-47 की खेप मिलने के बाद अब गंगा की खाक छानने में जुटी मुंगेर पुलिस

नदी में गिरने वाले नाले में हथियार खोजते गोताखोर
नदी में गिरने वाले नाले में हथियार खोजते गोताखोर

एसपी बाबू राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि बिहार पुलिस इस मामले में कहीं से भी कोई कोताही बरतने के मूड में नहीं है. बिहार पुलिस अब बरामद एके-47 और इस मामले में गिरफ्तार तस्करों के आतंकी और नक्सली कनेक्शन ढूंढने के लिए हाथ-पैर मार रही है

  • Share this:
बिहार के मुंगेर में एके-47 रायफल की तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरदह गांव में पुलिस की छापेमारी बुधवार को भी जारी रही है. कई घंटे तक एसपी के नेतृत्व में पुलिस ने बरदह गांव में छापेमारी की.

पुलिस ने छापेमारी में डॉग स्कवॉयड की मदद ली साथ ही गंगा नदी में तलाशी के लिए गोताखोरों की भी मदद ली गई. गांव के कुएं में एके-47 की खेप मिलने के बाद पुलिस को एक दूसरे कुएं से ऑटोमेटिक रायफल के पार्ट्स भी मिले थे.

एसपी बाबू राम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि बिहार पुलिस इस मामले में कहीं से भी कोई कोताही बरतने के मूड में नहीं है. बिहार पुलिस अब बरामद एके-47 और इस मामले में गिरफ्तार तस्करों के आतंकी और नक्सली कनेक्शन ढूंढने के लिए हाथ-पैर मार रही है. सोमवार की रात एसपी बाबू राम के नेतृत्व में बरदह गांव में छापेमारी की गई जंहा पुलिस ने एके-47 के मामले में फरार चल रह मंजर उर्फ़ मंजी के घर के अंदर आंगन में बने कुएं से भारी मात्रा में एके 47 के पार्ट्स की बरामदगी की.



एसपी बाबू राम ने कहा कि एके-47 के मामले में मुंगेर जेल में बंद आमना खातून से कोर्ट के आदेश के बाद जब पुलिस ने जेल में जाकर पूछताछ की तो उसने बताया कि मंजर उर्फ़ मंजी की पत्नी शबनम ने एके 47 के पार्ट्स अपने घर के आंगन में बने कुएं में छिपा दिया है.
पुलिस को भारी मात्रा में एके 47 के पार्ट्स मिले. पुलिस को 15 मैगजीन समेत पिस्टल ग्रिप, ब्रिज बोल्ट, फोल्ड बट, गैस ट्यूब, बॉडी कवर, गार्ड हैंड अपर, पिस्टल राउंड स्प्रिंग भी मिले
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज