Home /News /bihar /

Bihar: मोबाइल लोकेशन ने खोला राज तो महज 12 घंटे में दबोचे गए 49 लाख रुपए लूटने वाले लुटेरे

Bihar: मोबाइल लोकेशन ने खोला राज तो महज 12 घंटे में दबोचे गए 49 लाख रुपए लूटने वाले लुटेरे

मुंगेर में हुई लूट की घटना का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

मुंगेर में हुई लूट की घटना का खुलासा करते पुलिस अधिकारी

Munger Cash Loot Case: मुंगेर पुलिस ने इस केस में लूट की रकम के साथ दो महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मुंगेर के प्रमुख व्यवसायी लक्ष्मी साव के स्टाफ से बाइक सवार अपराधियों ने 49 लाख रुपए उस समय लूट लिए थे जब स्टाफ बैंक जा रहा था

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार की मुंगेर पुलिस (Munger Police) को अहम कामयाबी मिली है. मुंगेर पुलिस ने महज 12 घंटे के अंदर ही न केवल लूट (Munger Cash Loot) के मामले का खुलासा किया बल्कि लूट की रकम को भी बरामद कर लिया. सोमवार को शहर के प्रमुख व्यवसायी लक्ष्मी साव के स्टाफ से बाइक सवार अपराधियों ने 49 लाख रुपए लूट लिए थे. जब स्टाफ बैंक जा रहा था तो उसी दौरान लूट की इस घटना को अंजाम दिया गया था.

सोमवार को लागभग चार बजे इस घटना को अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया था. घटना की सूचना मिलते ही एसपी के निर्देश पर डीएसपी सदर के नेतृत्व में कई थानाध्यक्ष और डीआईओ की स्पेशल टीम बना मामले की वैज्ञानिक ढंग से जांच शुरु की गई. मामले का खुलासा करते हुए एसपी जग्गू नाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि व्यवसायी लक्ष्मी साह के घर के पास ही रहने दशरथ यादव और सन्नी यादव जो एक दूसरे के फुफेरे भाई हैं, ने घटना को अंजाम दिया थान और दोनों का पूर्व से भी काफी लंबा आपराधिक इतिहास रहा है.

दोनों कई दिनों से गोपाल साह की रेकी कर रहे थे. उसके बाद दोनों के मोबाइल लोकेशन के आधार पर जब जिले के असरगंज थानां क्षेत्र के चौर गांव में दशरथ यादव की बहन जुली यादव के घर छपेमारी की गई तो उसके सीढ़ी के नीचे बने खड्डे से रुपये से भरा बैग मिला साथ ही जब उसी गांव में दशरथ यादव के मौसेरी सास गुंजन देवी के घर छपेमारी की गई तो पुलिस को वहां से भी उसके रैक पर छिपा कर रखे बैग से रुपये बरामद किए.

इस मामले में जुली देवी और उसके पति अनिल यादव तथा गुंजन देवी को अपराधियों को सरंक्षण देने के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और लूट के 49 लाख में से 4413900 रु को भी बरामद किया है. अन्य दो मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पुलिस छपेमारी कर रही है. हालांकि इस केस में अभी भी कई अन्य बिंदुओं पे से पर्दा उठना बांकी है जैसे आज 49 लाख रुपए जमा करवाने जाना है अपराधियों को कैसे पता चला । किसने बताया क्या कोई घर या स्टाफ की इसमे सहभागिता है ये अभी खुलासा होना बांकी है । वहीं एसपी ने भी व्यवसाइयों से अपील की अगर पैसे जमा करवाने जाने में उन्हें परेशानी होती है तो वे पुलिस की मदद ले सकते है ।पोलिस उन्हें स्कॉट कर बैंक तक पैसे ले जा जमा करवा देगी ।

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Loot, Munger news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर