Home /News /bihar /

new married couple traveling for vat savitri vrat killed in road accident bramk

वट सावित्री पूजा के लिए जा रहे नवदंपति को ट्रक ने कुचला,14 दिन बाद ही सज गई पत्नी की अर्थी

मुंगेर में सड़क हादसे का शिकार हुए पति-पत्नी की फाइल फोटो

मुंगेर में सड़क हादसे का शिकार हुए पति-पत्नी की फाइल फोटो

Munger Road Accident: बिहार के मुंगेर में सड़क हादसे का शिकार हुए इस जोड़े की शादी 14 दिन पूर्व ही धूम धाम से हुई थी. सोमवार को होने वाले व्रत से पहले दोनों एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहे थे, इसी दौरान ये दुर्घटना हुई. इस हादसे में पति की हालत गंभीर बनी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. रविवार को बिहार के मुंगेर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. वट सावित्री की पूजा के लिए पत्नी को ससुराल से अपने घर ले जा रहे दंपति को एक टैंकर ने कुचल दिया. हादसा इतना खतरनाक था कि इस हादसे में घटनास्थल पर ही पत्नी प्रीति की मौत हो गई. इस घटना का सबसे दुखद पहलू दंपत्ति का मात्र 14 दिन पूर्व यानी 15 मई को ही शादी के बंधन में बंधना था. मुंगेर के रामनगर थाना क्षेत्र के डकरा सतखजुरिया दंपती पूजा देवी और पिता दिनेश यादव ने बेटी की शादी शामपुर थाना क्षेत्र के बागेश्वरी गांव  निवासी उमेश यादव के बड़ा बेटे संतोष कुमार के साथ की थी.

शादी के बाद रस्म पूरा करने के लिय सात दिन पूर्व ही संतोष ने अपनी पत्नी प्रीति को मायका पहुंचा दिया था. संतोष कल यानी सोमवार को होने वाले वट सावित्री पूजा को लेकर रविवार को प्रीति को मायके से विदा करा बाइक से अपने घर ले जा रहा था, पर शायद होनी को कुछ और मंजूर था. जैसे ही नवदंपति रामनगर थाना क्षेत्र एनएच 80 को क्रॉस कर आगे बढ़े वैसे ही पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर ने बाइक को पीछे से जबर्दस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार पति-पत्नी काफी दूर जा गिरे.

इस हादसे में प्रीति के सिर पर जोरदार चोट लगी और उसकी तत्काल मौके पर ही मौत हो गई जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने दोनों को उठाकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां पति का चल रहा इलाज. घटना के बाद दोनो परिवार में चीख पुकार और मातम का माहौल छा गया. जिस बेटी को कुछ ही दिन पहले दुल्हन बना विदा किया उसी बेटी का शव गोदी में लेकर मां दहाड़ मारकर रो रही थी तो पिता भी अपने आंसू नहीं रोक पा रहे थे. घटना की सूचना मिलने पर मौके पे पहुंची पुलिस ने टैंकर को जब्त कर लिया है जबकि गाड़ी का चालक और खलासी भागने में सफल रहे हैं.

Tags: Bihar News, Munger news, Vat Savitri Vrat

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर