मुंगेर: एक महीने में दूसरी बार बरदह पहुंची NIA की टीम, AK-47 मामले में की पूछताछ

मुंगेर के बरदह में NIA की टीम
मुंगेर के बरदह में NIA की टीम

बीते 29 अगस्त को जमालपुर से हथियार तस्कर इमरान को तीन एके 47 के साथ गिरफ्तार किया था. इसके बाद 2 महीने के भीतर बरदह गांव से 21 एके 47 सहित भारी मात्रा में उसके पुर्जे बरामद किए गए.

  • Share this:
एके-47 बरामदगी से जुड़े मामले में जानकारी जुटाने के लिए NIA की टीम एक महीने के भीतर दूसरी बार मुंगेर जिले के बरदह गांव पहुंची. NIA ने इस मामले के आरोपितों के परिजनों से लगातार पूछताछ की. दूसरी ओर मुंगेर पुलिस की टीम लगातार कई जगहों पर छापेमारी कर रही है.

आपको बता दें कि बीते 29 अगस्त को पुलिस ने जमालपुर से हथियार तस्कर इमरान को तीन एके 47 के साथ गिरफ्तार किया था. जिसके बाद दो महीने के भीतर बरदह गांव से 21 एके 47 सहित भारी मात्रा में उसके पुर्जे बरामद किए गए थे.

ये भी पढ़ें- ANALYSIS: क्या है तेजस्वी के सियासी गणित का '69' कनेक्शन!



NIA की टीम ने मुो इमरान, इरफान, शमशेर और मंजर आलम उर्फ मंजी के घर जा कर परिजनों से पूछताछ की. पूछताछ के दौरान NIA को कई महत्वपूर्ण जानकारी मिलने की बात सामने आ रही है. हालांकि प्रशासनिक अधिकारी इस संबंध में कुछ भी कहने से बच रहे हैं.
ये भी पढ़ें-  पूर्व केन्द्रीय मंत्री कैप्टन जय नारायण निषाद का दिल्ली में निधन

बता दें कि एके-47 की तस्करी को लेकर जिला में छह मामले दर्ज किए गए हैं. जिनमें से एक मामले का अनुसंधान NIA कर रही है. एक महीने के भीतर एनआइए की टीम दूसरी बार बरदह गांव पहुंची है. एनआइए की टीम लगातार पिछले तीन दिनों से बरदह गांव पर नजर बनाए हुए है. दूसरी ओर मुंगेर पुलिस की छापामारी जारी है.

मुंगेर पुलिस ने भी दो दिनों से लगातार मुंगेर के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी कर दो युवाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. पुलिस की विशेष टीम हिरासत में लिए गए लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. वहीं दियारा इलाके में भी छापेमारी की गई.

रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा

ये भी पढ़ें-  विधायक श्याम बहादुर सिंह ने JDU से दिया इस्तीफा, CM नीतीश के लिए कही ये बात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज