Home /News /bihar /

notorious criminal of siwan azad ali was arrested by the special cell of delhi police nodaa

सिवान का कुख्यात अपराधी आजाद अली दिल्ली में गिरफ्तार, एनसीआर में बना रखा था ठिकाना

एनसीआर में छुपा बैठा था सिवान का कुख्यात अपराधी आजाद अली.

एनसीआर में छुपा बैठा था सिवान का कुख्यात अपराधी आजाद अली.

सीवान के SP शैलेस कुमार सिन्हा ने भी दिल्ली में कुख्यात आजाद अली के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है SP सिवान के मुताबिक जल्द ही इसे दिल्ली से बिहार लाने की कवायद की जाएगी साथ ही यह भी बताया कि उनकी टीम को गोली चलाने वाले फरार चल रहे 2 अपराधियों की तलाश है जहां तक बात दिवंगत

अधिक पढ़ें ...

सिवान. सिवान के रहने वाले कुख्यात अपराधी आजाद अली को दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने गिरफ्तार कर लिया है. यह वही आजाद अली है, जिसने 4 अप्रैल को सिवान में MLC चुनाव खत्म होते ही वहां प्रत्याशी रहे रईस खान के काफिले पर हमला किया था. AK-47 से गोलियों की बौछार कर दी थी. कोहराम मचा देने वाली इस वारदात में एक व्यक्ति की मौत गोली लगने से हो गई थी, जबकि रईस खान का ड्राइवर और एक सहायक समेत कुल 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

इस कुख्यात के पकडे़ जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने आधिकारिक बयान भी जारी किया है. पुलिस बयान के मुताबिक, पिछले एक महीने से आजाद अली ने दिल्ली और NCR को अपना ठिकाना बना रखा था. वहां छिपकर रह रहा था. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल की टीम को इसके बारे में इनपुट मिली थी, जिसके बाद इसके ठिकाने पर छापेमारी की गई. जिस वक्त इसे पकड़ा गया उस दौरान इसके पास .315 बोर की एक पिस्टल और 3 गोली मिली है. इस कुख्यात पर हत्या, रंगदारी, डकैती, धमकी देने, अपहरण के लिए फिरौती मांगने और आर्म्स एक्ट के तहत आधा दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं.

रईस खान को टारगेट कर उसके काफिले पर हमला करने के केस में सिवान के पूर्व दिवंगत सांसद मो. शाहबुद्दीन के बेटे ओसामा सहित 8 लोगों को पुलिस ने आरोपी बनाया था और नामजद केस दर्ज किया था. इस केस की जांच के लिए अलग से एक SIT बनाई गई थी. सिवान के SP शैलेश कुमार सिन्हा ने भी दिल्ली में कुख्यात आजाद अली के गिरफ्तार किए जाने की पुष्टि की है. SP सिवान के मुताबिक, जल्द ही इसे दिल्ली से बिहार लाने की कवायद की जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि उनकी टीम को गोली चलाने वाले फरार चल रहे 2 अपराधियों की तलाश है, जहां तक बात दिवंगत मो. शाहबुद्दीन के बेटे ओसामा की है तो उस प्वाइंट पर अभी भी जांच चल रही है, पर वह फरार है, सिवान में मौजूद नहीं है.

Tags: Crime In Bihar, Crime News, Siwan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर