लाइव टीवी

सिरफिरे शख्स ने अपने परिवार के 5 लोगों को मार डाला, खुद भी लगा दी छत से छलांग
Munger News in Hindi

News18 Bihar
Updated: January 17, 2020, 9:57 AM IST
सिरफिरे शख्स ने अपने परिवार के 5 लोगों को मार डाला, खुद भी लगा दी छत से छलांग
मुंगेर में एक शख्स ने अपनी मां, पत्नी और तीन बेटियों की गला दबाकर हत्या कर दी. इसके बाद वो जाकर छत से कूद गया (फाइल फोटो)

मुंगेर (Munger) के कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या (Murder) कर दी. इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन इस प्रयास में वो जीवित बच गया

  • Share this:
मुंगेर. बिहार (Bihar) के मुंगेर (Munger) में एक सनकी शख्स के अपने ही परिवार के पांच लोगों की गला दबाकर हत्या (Murder) करने से हड़कंप मच गया है. हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी ने भी छत से छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की. हालांकि इस प्रयास में वो जीवित बच गया. मृतकों में आरोपी की मां, पत्नी और उसकी तीन बेटियां शामिल हैं. यह घटना हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र के कन्हैयापुर की है. पुलिस फिलहाल मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के अनुसार कन्हैया टोला निवासी भारत केसरी ने अपनी मां सावित्री देवी, पत्नी आशा देवी और तीन बेटियों- शिवानी कुमारी, सोनम कुमारी और सिमरन कुमारी की गला दबा कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने छत से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की, लेकिन वो बच गया. इसकी सूचना मिलने पर खड़गपुर पुलिस फौरन घटनास्थल पहुंची और उसने विवेचना शुरू की. अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी पोलस्त कुमार, थानाध्यक्ष मिंटू कुमार सिंह मामले की तहकीकात में जुटे हुए हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी भारत केसरी की नगर के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में घड़ी की दुकान है. गौशाला मार्केट में उसकी दुकान का कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने वाला था, जिसको लेकर वो काफी तनाव में था. इसके अलावा उसका कॉन्ट्रैक्ट पेपर कहीं गुम हो गया था, इस वजह से भी वो मानसिक रूप से काफी परेशान और आक्रोशित था. बहरहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है और जल्दी ही पूरे मामले पर मीडिया के समक्ष बयान देगी.



(रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)



ये भी पढ़ें-

कटिहार में जमीन विवाद में कई राउंड गोली चली, दो लोगों की मौत, एक घायल

समस्तीपुर में रेल हादसा, ट्रेन की चपेट में आई बैलगाड़ी, 5 की मौत 2 घायल
First published: January 17, 2020, 9:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading