Home /News /bihar /

मुंगेर: हथियार के जखीरे के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, 4 पिस्टल, 1 देसी कट्टा और 171 कारतूस बरामद

मुंगेर: हथियार के जखीरे के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, 4 पिस्टल, 1 देसी कट्टा और 171 कारतूस बरामद


मुंगेर में पुलिस ने एक महिला को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर )

मुंगेर में पुलिस ने एक महिला को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर )

Munger Crime News: मुंगेर में पुलिस ने एक महिला को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. महिला के पास से पुलिस ने चार पिस्टल, एक देसी कट्टा और 171 जिंदा कारतूस बरामद किया है. गुप्त सूचना के आधार पर महिला को मुफ्फसिल थाना पुलिस ने बरदह गांव से गिरफ्तार किया है. महिला तस्कर का नाम बीबी रौनक बताया जा रहा है. पुलिस तस्कर महिला से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर महिला के पास से इतने हथियार कहां से आए और वह किसे डिलीवर करने जा रही थी. 

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में पुलिस ने एक महिला तस्कर को हथियारों के जखीरे के साथ गिरफ्तार किया है. महिला के पास से  चार पिस्टल, एक देसी कट्टा और 171 जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. महिला तस्कर का नाम बीबी रौनक बताया जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर महिला को मुफ्फसिल थाना पुलिस ने बरदह गांव से गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में किसी भी तरह की अन्य जानकारी नहीं दी है. तस्कर महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर महिला के पास से इतने हथियार कहां से आए और वह किसे डिलीवर करने जा रही थी.

पुलिस अधिकारिक सूत्रों की मानें तो शहर के कई इलाकों में छापेमारी भी की जा रही है. बरदह से ही एक-47 की बरामदगी हुई थी. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है.

मुंगेर और बेगूसराय से बने हथियारों से वारदात को दिया जा रहा है अंजाम 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही ये खबर सामने आई थी कि मुंगेर, बेगूसराय और वैशाली से अवैध हथियार मुजफ्फरपुर में पहुंचाए जा रहे हैं. सस्ते दामों में हथियार खरीदकर अपराधी लूट, हत्या जैसी बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. स्टेट क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक, इस साल सितंबर तक जिले में 238 हत्याएं हो चुकी हैं. इनमें से 95 फीसदी मौत गोली लगने से हुई है, जबकि  लूटपाट की 387 से अधिक घटनाएं हुई हैं. इसमें करीब 70 फीसदी वारदातों को सड़कों पर बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल और  कट्टा के दम पर अंजाम दिया है. अपराधियों से की गयी पूछताछ में खुलासा हुआ है कि मुंगेर व बेगूसराय में बने हथियार से  लूटपाट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया जा रहा है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Munger news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर