COVID-19 की जंग में जुटे मुंगेर जिले के डॉक्टर को पुलिस ने बर्बरता से पीटा
Munger News in Hindi

COVID-19 की जंग में जुटे मुंगेर जिले के डॉक्टर को पुलिस ने बर्बरता से पीटा
हवेली खड़गपुर के डॉ. दीपक कुमार की पुलिस ने पिटाई कर दी

कोविड-19 के उन्मूलन में लगे डॉक्टर दीपक कुमार को पुलिस ने बेरहमी से पीट दिया. वे बुरी तरह से घायल हो गए. यह घटना मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर की है.

  • Share this:
मुंगेर. मुंगेर जिले के हवेली खड़गपुर (Haweli Kharagpur) में एटीएम से पैसा निकालने गए डॉक्टर को पुलिस ने बेरहमी से पीट डाला. यह मामला हवेली खड़गपुर ब्लॉक के मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट में स्थित एसबीआई एटीएम (SBI ATM) के समीप की है. कोविड-19 (Covid-19) के उन्मूलन में लगे डॉक्टर दीपक कुमार (Doctor Deepak Kumar) को पुलिस ने बेरहमी से पिटाई (Police Beaten) कर दी. वे बुरी तरह से घायल हो गए. यह घटना 12 अप्रैल की है.

डॉक्टर दीपक एटीएम से पैसा निकालने बाहर निकले थे

डॉ. दीपक ने बताया कि ड्यूटी से लौटने के बाद वह कल शाम 5:00 बजे एटीएम से पैसा निकालने के लिए मुख्य बाजार स्थित गौशाला मार्केट गए किंतु एटीएम बंद था. वे वहां से वापस अस्पताल जा रहे थे तभी चारों ओर से पुलिस घेरकर लोगों की पिटाई करने लगी. मैं खड़ा रहा. पुलिस वालों को मैंने अपना आई कार्ड दिखाया और कहा कि मैं एक डॉक्टर हूं और पैसा निकालने के लिए एटीएम तक गया था. एटीएम मशीन बंद होने के कारण मैं वापस जा रहा था. इस बीच एक एसआई ने मुझ पर लगातार डंडा बरसाना शुरू कर दिया और मैं घायल हो गया. मेरे कंधे, पीठ और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है.



सोशल मीडिया पर पुलिस के व्यवहार की हो रही निंदा
वहीं डॉक्टर की पिटाई की चर्चा सोशल मीडिया पर भी खूब जोरशोर से हो रही है. पुलिस द्वारा की गई इस बर्बर करवाई की चारों ओर निंदा हो रही है. कोरोनावायरस को लेकर एक और ग्रामीण जनता मानसिक रूप से परेशान हैं तो वहीं दूसरी ओर पुलिस द्वारा की जा रही लोगों की पिटाई से भयभीत दिख रही है.

ये भी पढ़ें: COVID-19: पूर्णिया में छोटे से कमरे में 46 लोगों ने की मीटिंग, फोटो हुई वायरल

CM गृह जिला नालंदा में किसानों की पिटाई से नाराज लोगों ने आग लगाई

रोहतास में Coronavirus से लड़ने में शहर से कहीं अधिक सतर्क हैं गांव के लोग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज