जेल के वार्ड में सिम मिला तो कैदी को पीट-पीटकर किया अधमरा

मुंगेर में ही कुछ दिन पहले जेल गेट के बाहर ड्यूटी पर तैनात कैदी को जेल में बंद अपराधियों के इशारे पर गोली मार घायल कर दिया गया था.

News18 Bihar
Updated: April 17, 2018, 2:44 PM IST
जेल के वार्ड में सिम मिला तो कैदी को पीट-पीटकर किया अधमरा
पिटाई से घायल कैदी
News18 Bihar
Updated: April 17, 2018, 2:44 PM IST
बिहार के मुंगेर मंडल कारा में बंद कैदी के वार्ड से सिम मिलने के बाद उसके साथ मारपीट की गई. मारपीट करने का आरोप जेल के कर्मचारियों पर लगा है. कैदी की हालत बिगड़ने के बाद मंगलवार की सुबह उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

कैदी का आरोप है कि जेलर और स्टाफ ने उसके साथ मारपीट की है. पूरा वाक्य मुंगेर मंडल कारा का है. सोमवार की रात जेल में चार सालों से बंद कैदी अभिनंदन कुमार उर्फ़ शैम्पुल सिंह के वार्ड से सर्च अभियान के दौरान सिम मिला.

कैदी ने बताया कि जेलर और पुलिस कर्मियों ने उसके साथ इस घटना के बाद बुरी तरह से मारपीट की और जब मारपीट के बाद उसकी तबियत बिगड़ने लगी तो उसे सुबह इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इस मामले में जेल प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है.

मुंगेर में ही कुछ दिन पहले जेल गेट के बाहर ड्यूटी पर तैनात कैदी को जेल में बंद अपराधियों के इशारे पर गोली मार घायल कर दिया गया था. इसके बाद से जेल में बंद कैदियों के साथ सख्ती करने के साथ ही नियमित रूप से वार्डों की जांच भी करवायी जा रही है.

मुंगेर से अरूण कुमार शर्मा की रिपोर्ट
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर