लाइव टीवी

लड़की को प्रपोज करने के लिए कॉलेज कैंपस को चॉकलेट से सजाया, सीनियर्स ने किया ये हाल

News18 Bihar
Updated: October 22, 2019, 11:25 PM IST
लड़की को प्रपोज करने के लिए कॉलेज कैंपस को चॉकलेट से सजाया, सीनियर्स ने किया ये हाल
अपने प्यार का इजाहार नहीं कर पाने से निराश होकर वह प्रेमी छात्र वहां से चला गया.

लगभग दो घंटे तक चले इस फिल्मी ड्रामे की खबर से आरडी एंड डीजे कॉलेज (RD and DJ College) के प्रशासन ने पूरी तरह अनभिज्ञता जाहिर की.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) जिले के आरडी एंड डीजे कॉलेज (RD and DJ College) में सोमवार की सुबह फिल्मी स्टाइल में अपनी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) को प्रपोज (Propose) करना एक लड़के को महंगा पड़ गया. उसने कॉलेज के मैदान में बने मंच को चॉकलेट, बिस्कुट और गुब्बारों से सजाया दिया था लेकिन कुछ सीनियर्स दबंग छात्रों को यह बात पसंद नहीं आई. दबंगों ने सजावट में आग लगा दी और उस प्रेमी छात्र को भगा दिया.

प्यार का इजहार करने के लिए मंच को सजाया था
जानकारी के मुताबिक, 12वीं में पढ़ने वाला एक छात्र उसी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा से प्यार करता था. सोमवार को कॉलेज खुलते ही प्रेमी छात्र ने फिल्मी स्टाइल में अपनी प्रेमिका से अपने प्यार का इजहार करने को सोचा. उसने सैकड़ों की संख्या में चॉकलेट, बिस्कुट और गुब्बारा खरीदकर अपने दोस्तों के साथ मिलकर कॉलेज के मैदान में ही बने राजेंद्र मंच को सजा दिया. उसने चॉकलेट और बिस्कुट से दिल का आकार बनाकर प्रेमिका का नाम भी लिखा था और अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार करने ही वाला था कि इसकी भनक कॉलेज के दबंग छात्रों को लग गई.

दबंग छात्रों ने सजावट उजाड़ा

कॉलेज के कुछ दबंग छात्रों को यह बात पसंद नहीं आई. दबंग छात्रों ने वहां पहुंचकर पहले तो मंच की पूरे सजावट को उजाड़ दिया और सारे चॉकलेट-बिस्कुट के पैकेट में आग लगा दी. इसके बाद उस प्रेमी छात्र और उसके दोस्तों को भी वहां से भगा दिया. अपने प्यार का इजाहार नहीं कर पाने से निराश होकर प्रेमी छात्र वहां से चला गया.

कॉलेज प्रशासन मामले से बना रहा अनभिज्ञ
लगभग दो घंटे तक चले इस फिल्मी ड्रामे की खबर से कॉलेज प्रशासन ने पूरी तरह अनभिज्ञता जाहिर की. पर इन बातों की चर्चा कॉलेज कैंपस में कौतुहल एक विषय बना हुआ था.
Loading...

(रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)

ये भी पढ़ें-

दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी JDU, बुधवार को रणनीति बताएंगे CM नीतीश

आर्म्स एक्ट केस: मंजू वर्मा पहुंची कोर्ट, 23 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 11:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...