लाइव टीवी

मुंगेर में 80 साल की बुजुर्ग महिला से युवक ने किया रेप

News18 Bihar
Updated: November 9, 2019, 1:49 PM IST
मुंगेर में 80 साल की बुजुर्ग महिला से युवक ने किया रेप
युवक ने बुजुर्ग महिला से किया रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंगेर (Munger) जिले में एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ रेप किया गया है. आरोपी युवक पीड़िता के गांव का रहने वाला है.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार (Bihar) के मुंगेर (Munger) जिले में मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है, जहां एक 80 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ रेप किया गया है. वृद्ध महिला (Old Woman) ने थाने में एक युवक के खिलाफ रेप (Rape) का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने वृद्धा को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला संग्रामपुर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव का है. डीएसपी शिवली नोमानी के बताया कि वृद्ध महिला के द्वारा गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने महिला के बयान के आधार पर कांड संख्या 191/19 के तहत केस दर्ज किया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

मधुबनी में भी हुआ था बुजुर्ग महिला से रेप
बता दें कि बीते 11 जुलाई को मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना इलाके में एक वहशी ने 80 वर्ष की महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. तब पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया था. पीड़ित महिला के परिजनों के मुताबिक, बुजुर्ग घर के बरामदे में सो रही थी, तभी आरोपी ने दुष्कर्म किया. घटना के बारे में बताया जा रहा था कि गिरफ्तारी से पहले ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पोल से बांधकर जमकर पिटाई की. इसके बाद जब पुलिस पहुंची तो उसे सौंप दिया गया था.

(रिपोर्ट- अरुण कुमार शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

कॉलेज की प्रताड़ना से तंग छात्र ने खुदकुशी का किया प्रयास, वीडियो से हड़कंप
Loading...

रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया इनकम टैक्स इंस्पेक्टर, लोकायुक्त की कार्रवाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...