Home /News /bihar /

sexual abuse father accused of raping his 2 daughters since last 3 years has been arrested nodmk8

शर्मनाक! 3 साल से होटल में ले जाकर दोनों बेटियों से करता था रेप, आरोपी पिता गिरफ्तार

पुलिस ने पीड़ित दोनों बेटियों की मां की शिकायत पर आरोपी पति को होटल से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस ने पीड़ित दोनों बेटियों की मां की शिकायत पर आरोपी पति को होटल से आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bihar News: आरोपी की पत्नी ने जमालपुर थाना में दिए आवेदन में कहा है कि पिछले तीन साल से मेरे पति अपनी दोनों बेटियों को बारी-बारी से होटलों में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं. मेरे पति की इस करतूत के बारे में मेरी बेटियों ने मुझे बताया जिसके बाद हम आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के प्रयास में थे

अधिक पढ़ें ...

मुंगेर. बिहार के मुंगेर (Munger) में रिश्तों के कलंकित होने का मामला सामने आया है. यहां एक कलियुगी पिता पर अपनी दोनों बेटियों के साथ वर्षों तक बलात्कार (Daughter Rape) करने का आरोप लगा है. पुलिस ने छापामारी कर आरोपी को होटल में अपने बेटी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया है. घटना कासिम बाजार थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करते हुए आरोपी अपनी दोनों बेटियों के साथ पिछले तीन साल से अलग-अलग होटलों में ले जाकर उनका यौन शोषण करता आ रहा था. प्रताड़ना से तंग आकर दोनों पीड़िता ने जब अपनी मां को अपनी आपबीती सुनाई तो वो हैरान रह गईं. इसके बाद महिला ने अपने पति को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और जिसके लिए वो उसका लगातार पीछा करने लगी.

मिली जानकारी के मुताबिक वर्ष 2009 में सीआरपीएफ (CRPF) से सेवानिवृत्त (रिटायर) होने के बाद आरोपी अपनी पत्नी, दो बेटियों और एक बेटा के साथ रहता था. आरोपी की पत्नी ने जमालपुर थाना में दिए आवेदन में कहा है कि पिछले तीन साल से मेरे पति अपनी दोनों बेटियों को बारी-बारी से होटलों में ले जाकर उनके साथ दुष्कर्म करते आ रहे हैं. मेरे पति की इस करतूत के बारे में मेरी बेटियों ने मुझे बताया जिसके बाद हम आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने के प्रयास में थे. जब मेरे पति बड़ी बेटी को अपने साथ बाहर ले जाने लगे तो हमने उन्हें रंगे हाथ पकड़ने के लिए पीछा करना शुरू किया तो पता चला कि उन्होंने जमालपुर थाना बाजार स्थित होटल सम्राट में एक कमरा बुक कराया था. मैं अपने परिजनों के साथ होटल पहुंची तो कमरे के वेंटिलेटर से झांक कर देखा तो दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया जिसका वीडियो प्रमाण है.

इस संबंध में सदर डीएसपी नंदजी प्रसाद ने बताया कि एक महिला के द्वारा अपने पति पर अपनी दोनों बेटियों के साथ गलत संबंध बनाने का आरोप लगाते हुए जमालपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने जांच में प्रथम दृष्ट्या आरोपों को सही पाया है जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई कि जा रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Father raped his girl, Sexual Abuse, Sexual Assault

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर