लाइव टीवी

VIDEO: जब बीच सड़क पर एसपी ने अधिकारियों संग लगाए ठुमके

Arun Kumar Sharma | News18 Bihar
Updated: May 1, 2018, 7:56 PM IST

मुंगेर के एसपी आशीष भारती को प्रमोट कर भागलपुर का एसएसपी बनाया गया है.

  • Share this:
आपने शायद ही कभी पुलिस वाले को डांस करते देखा होगा लेकिन मुंगेर के एसपी आशीष भारती और उनके अधिकारियों ने मंगलवार को बॉलीवुड के गाने पर ठुमके लगाए. मौका था एसपी साहब की विदाई समारोह का. इस विदाई समारोह में एसपी साहब इतना खुश दिखे की खुद को नाचने से नहीं रोक सके. साहब को नाचते देख पुलिसवाले कहां रुकने वाले थे. लिहाजा उनके अधिकारी भी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाना 'तेरी अंखिया का यो काजल..' की धुन पर जमकर ठुमके लगाते नजर आए.

मालूम हो कि दो साल और दो महीने के अच्छे कार्यकाल को देखते हुए मंगलवार को एसपी आशीष भारती को पुलिस लाइन में फेयरवेल का आयोजन किया गया. फेयरवेल कार्यक्रम खत्म होने के बाद पुलिस के जवानों ने एसपी आशीष भारती को कंधे पर बिठाकर पूरा शहर घुमाया. पुलिस जवानों ने अपने बॉस को कभी घोड़े पर तो कभी कंधे पर बिठाया और जमकर थिरके.

वहीं वरीय अधिकारी की इस तरह जिले में पहली वार विदाई को देखकर लोग हैरान थे. मुंगेर पुलिस लाइन से लेकर पूरे शहर भर में एसपी के जुलूस में चल रहे क्या पुलिस जवान और क्या पुलिस के पदाधिकारी, सभी ने डीजे के सॉन्ग पर जमकर ठुमके लगाए. अपने सहयोगियों से मिले इस सम्मान पर गदगद एसपी अपने को भी नहीं रोक पाए और डीजे के धुन पर नाच रहे जवानों के साथ उन्होंने भी जमकर ठुमके लगाए.

बता दें, एसपी आशीष भारती को भागलपुर का एसएसपी बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- 'सेकेंड मोदी' के नाम से मशहूर बच्चा शर्मा कर रहे हैं प्रधानमंत्री के सपनों को साकार

पटना में सड़क हादसा: नाले में जा पलटी स्कूली बच्चों से भरी वैन

सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा नेता अवधेश नारायण सिंहनीतीश-पीएम मुलाकात, राजद ने पूछा- एनडीए में वापसी के वक्त क्यों नहीं रखी थी शर्त ?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2018, 6:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर