SP ने की 300 लोगों के सुबह-शाम खाने की व्यवस्था तो लोगों ने कोरोना वॉरियर्स कह बरसाए फूल

बिहार के मुंगेर में पुलिस पर फूल बरसाते लोग
बिहार के मुंगेर में पुलिस पर फूल बरसाते लोग

मुंगेर (Munger) की पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह (IPS Lipi Singh) ने कहा कि समस्या काफी बड़ी है तथा समाज के सभी तबके के लोग आपस में मिलकर इस समस्या का मजबूती से सामना करेंगे.

  • Share this:
मुंगेर. बिहार का मुंगेर (Munger) जिला जो कि कोरना के हॉटस्पॉट (Hotspot) घोषित किए गए चार जिलों में से एक है में पुलिसिंग (Policing) की तस्वीर देखकर खुश हुए लोगों ने इस विभाग के लोगों पर फूल की बारिश की. दरसअल मुंगेर में पूरी तरह से लॉकडाउन (Lockdown) है ऐसे में एक पुलिस ही है जो कोरोना योद्धा बनकर लोगों तक सहायता से लेकर खाना तक पहुंचाने में अपनी अहम भूमिका निभा रही है.

दिहाड़ी करने वालों के लिए मसीहा बनी पुलिस

इस परिस्थिति में लोगों द्वारा पुलिस पर फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया गया. लॉकडाउन के दौरान मुंगेर के कई ऐसे दिहाड़ी परिवार हैं जिनके पास अब खाने को कुछ भी नहीं बचा है. ऐसे ही कोतवाली थाना क्षेत्र के लालदरवाजा में रह रहे 300 लोगों  के लिए एसपी ने निर्देश पर कम्युनिटी किचन की शुरुआत करने की पहल की गई. इस किचन में रोजाना 300 लोगों को भोजन कराने की व्यवस्था की गई है.



सब साथ आएं और मजबूती से करें कोरोना का सामना
इसी कम्युनिटी किचन की शुरुआत करने पहुंची मुंगेर एसपी लिपि सिंह और पुलिस पार्टी पर अचानक लोगों ने फूलों की बारिश करनी शुरू कर दी. ऐसा स्वागत देख पुलिस भी भाव विभोर हो गई. पुलिस अधीक्षक लिपि सिंह ने कहा कि समस्या काफी बड़ी है तथा समाज के सभी तबके के लोग आपस में मिलकर इस समस्या का मजबूती से सामना करेंगे. मुंगेर पुलिस और कुछ समाजसेवियों के सहयोग से संचालित कम्युनिटी किचन में सोशल डिस्टेंसिंग के आधार पर भोजन परोसने की व्यवस्था की गई है. मौके पर कई सामाजिक कार्यकर्ता और पुलिस बल मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- जन्मदिन पर राबड़ी का आशीर्वाद लेने पहुंचे तेजप्रताप, लालू को लेकर हुए भावुक

ये भी पढ़ें- बक्सर में मिले दो कोरोना पॉजिटिव, बिहार में 74 पहुंची मरीजों की संख्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज