लाइव टीवी

रैली में भाषण के दौरान टूटा मंच, बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव, कई लोग चोटिल
Munger News in Hindi

News18 Bihar
Updated: April 25, 2019, 9:19 PM IST
रैली में भाषण के दौरान टूटा मंच, बाल-बाल बचे तेजस्वी यादव, कई लोग चोटिल
मुंगेर में टूटा मंच

जय प्रकाश यादव मंच पर अधिक संख्या में नेताओं को देख उनसे लगतार नीचे उतरने की गुजारिश की लेकिन कार्यकर्ता नेता को देखने और उसके साथ फोटो खींचने के लिए व्याकुल थे.

  • Share this:
चौथे चरण में होने वाले चुनाव से पहले नेताओं की सभा और क्षेत्र में उनका दौरा लगातार जारी है. गुरुवार को बिहार के मुंगेर में राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का मंच धराशायी हो गया. तेजस्वी मुंगेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीलम देवी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे थे.

इस दौरान तेजस्वी यादव भाषण खत्म करने के बाद जैसे ही जाने लगे उनके जाने के क्रम में मंच टूट गया. इस दौरान मंच पर बैठी प्रत्याशी नीलम देवी, तेजस्वी यादव और बांका के सांसद जय प्रकाश यादव सहित कई कार्यकर्ताओ को हल्की-फुल्की चोटें लगी. तेजस्वी का कार्यक्रम दिन के 11 बजे से था लेकिन वो दो घंटे लेट से पहुंचे. उनके लेट होने के कारण और भीषण गर्मी से बचने के लिए लोगों को काफी भीड़ जमा हो गई थी.

ये भी पढ़ें- तेजप्रताप यादव बोले- मेरी बहन मीसा भारती शेरनी है और पाटलिपुत्र सीट वो ही जीतेंगी

जय प्रकाश यादव मंच पर अधिक संख्या में नेताओं को देख उनसे लगतार नीचे उतरने की गुजारिश की लेकिन कार्यकर्ता नेता को देखने और उसके साथ फोटो खींचने के लिए व्याकुल थे. इस दौरान तेजस्वी यादव ने जैसे ही अपना भाषण खत्म किया उनके भाषण के खत्म होते ही मंच टूट गया. कार्यक्रम सदर प्रखंड स्थित चरवाहा विद्यालय के मैदान में हो रहा था.



ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनाव 2019: लालू की तस्वीर लेकर नॉमिनेशन करने पहुंचीं मीसा भारती

सभा में तेजस्वी यादव द्वारा प्रत्याशी नीलम देवी को विजयश्री का माला पहनाना था लेकिन उससे पहले ही मंच जमींदोज हो गया. इस घटना में एक-दो कार्यकर्ताओं का सिर फट गया. तेजस्वी इस घटना के बाद सीधे अगली सभा के लिए निकल गए.

रिपोर्ट- अरूण शर्मा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुंगेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 9:18 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर